Spread the love

गूगल मीट के माध्यम से उपायुक्त ने की वर्चुअल बैठक, कोरोना से सुरक्षा के लिए एतिहातों

का पालन करने की जिले वासियों से की अपील….

सरायकेला। जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त अरवा राजकमल ने गूगल मीट के माध्यम से एक वर्चुअल मीटिंग की। जिसमें उपायुक्त ने जिले में कोविड-19 के बढ़ते प्रसार को देखते हुए कोविड-19 सैंपल टेस्ट एवं कोविड-19 टीकाकरण की समीक्षा कर तेजी लाने के निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements

उन्होंने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं एमओआईसी को कार्य योजना तैयार कर सैंपल टेस्टिंग एवं वैक्सीनेशन में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने हाई अलर्ट मोड में काम करने के निर्देश देते हुए कहा कि अब तक टीकाकरण से वंचित लाभुकों को प्रायरिटी बेसिस पर टीका लगाना सुनिश्चित किया जाए। डोर टू डोर सर्वे कराकर कोविड-19 एक्सप्रेस वाहन के माध्यम से सभी को टीका लगाना सुनिश्चित किया जाए।

उन्होंने कहा कि 15 से 18 वर्ष के लाभार्थियों का टीकाकरण प्रारंभ हो गया है। और उनमें काफी उत्साह भी देखा जा रहा है। ऐसे में इन्हें अपने परिवार में टीका से वंचित लाभुकों के टीकाकरण के लिए प्रेरित एवं जागरूक किया जाए।

उन्होंने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 संक्रमण का प्रसार लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में जागरूक होने का परिचय देते हुए संक्रमण से बचाव के लिए सभी आवश्यक एतिहातों का पालन करें। राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए और जारी किए जा रहे गाइडलाइनों का पूरी तरह से पालन करें। और टीकाकरण से वंचित लाभुक जल्द से जल्द कोविड-19 का टीका ले। यह कोविड-19 व्यवस्था से बचाव के लिए काफी लाभदायक है। एवं टीका पूरी तरह से सुरक्षित और जनहित में है।

Advertisements

You missed