Spread the love

ट्रेलर के चपेट में आने से तीन युवक गंभीर रूप से धायल, स्वास्थ

मंत्री बन्ना गुप्ता की पहल पर विभाग हुआ रेस, अबतक मौत की

सूचना नही । मंत्री रवाना हुये रांची को रास्ते से प्रसे को विडियो

जारी कर घटना को बताया देखे क्या कहा मंत्री ने ……

सरायकेला: सरायकेला जिले के चौका थाना अंतर्गत कांड्रा- चौका मार्ग पर दुलमी घाटी में पल्सर- ट्रेलर के बीच टक्कर में पल्सर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दौरान मंत्री बन्ना गुप्ता का काफिला उसी मार्ग से गुजर रहा था, मंत्री ने तत्काल काफिला रुकवाकर 108 एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया और चौका थाना पुलिस को सूचित कर मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

Advertisements
Advertisements

मिली जानकारी के अनुसार बाईक संख्या JH05AE- 8109 पर सवार तीन युवक चौका की ओर से आ रहे थे इसी बीच दुलमी घाटी के समीप नरसिंह इस्पात के पास सड़क पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर संख्या NL01G- 3401 से सीधे टकरा गए खून से लथपथ तीनों युवक सड़क पर तड़प रहे थे,

इसी दौरान विधानसभा सत्र में हिस्सा लेने जमशेदपुर से रांची जा रहे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का काफिला मुख्य मार्ग से गुजर रहा था. मंत्री ने मानवता का परिचय देते हैं सड़क पर तड़प रहे युवकों को देख काफिला रोक कर खुद रेस्क्यू में जुटे और तत्काल इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस को दी और उन्होंने एंबुलेंस को घटनास्थल पर बुलाकर तीनों को अस्पताल भिजवाया. घायलों की पहचान अभी नहीं हो सकी है, एक युवक का नाम रथु लोहार बताया गया है, जो बड़ा लपांग का रहनेवाला है.

Advertisements

You missed