Spread the love

सभी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने

का लक्ष्य : विधायक

ईचागढ़ : अनुमंडल क्षेत्र के चारों प्रखंड चांडिल, ईचागढ़, नीमडीह एवं कुकडु प्रखंड परिसर में गुरुवार को पीएम किसान/ किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) लोन का प्रखंड स्तरीय कैंप लगाकर गया।चारों प्रखंड का विधिवत उद्घाटन विधायक सविता महतो ने किया। वहीं ईचागढ़ प्रखंड में विधायक सविता महतो और अनुमंडल पदाधिकारी रंजीत लोहरा, बीडीओ कीकु महतो, सीओ भोला शंकर महतो ने संयुक्त रूप से लोन मेला का शुभारंभ किया।

वहीं केसीसी ऋण के लिए बुधवार को ही कैंप लगाकर सभी पंचायतों से लोगों ने आवेदन पत्र जमा दिया। ऋण मेला में पहुंचे विधायक सविता महतो ने कहा कि हमें सरकार के इस तरह का योजना का अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से कहा कि इस योजना का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का निर्देश दिया। इस मौके पर विधायक ने कई लोगों के बीच ऋण का वितरण भी किया।

मौके पर कृषि पदाधिकारी धनराज महतो,विधायक के आप्त सचिव काबलु महतो, जिला परिषद सदस्य ज्योति मांझी, चारों प्रखंड के प्रखंड प्रमुख , उपप्रमुख,बीस सुत्री अध्यक्ष,एवं पंचायत के सभी मुखिया, पंचायत सचिव,एटीएम,बीटीएम, किसान मित्र, मत्स्य मित्र एवं सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Advertisements

You missed