Spread the love

पार्टी में गए युवक की डैम में डूबने से हुई मौत….

जमशेदपुर DEEP : सरायकेला खरसावां जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत सीतारामपुर डैम में दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मानने गए प्रवीण पाण्डेय (22) की डूबने से मौत हो गई. घटना बीती रात की है. सोमवार सुबह उसका शव डैम से बाहर निकाला गया. प्रवीण मूल रूप से छोटा गोविंदपुर का रहने वाला था पर फिलहाल बिष्टुपुर में किराए के मकान में रहकर प्राइवेट कंपनी के ट्रेनिंग ले रहा था. मिली जानकारी के अनुसार रविवार को प्रवीण का जन्मदिन था. वह अपने तीन साथियों के साथ पार्टी मानने सीतारामपुर डैम गया था. रात को दो साथी वापस घर लौट गए जबकि एक साथी प्रवीण के साथ रुक गया. रात को प्रवीण पैर हाथ धोने के लिए पानी ने उतरा पर इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर गहरे पानी में जा गिरा जहां डूबने से उसकी मौत हो गई.

Advertisements
Advertisements

 

..——————————————————————————————————————————————————————————–

बर्तन मांझने का पाउडर बेचने की आर में महिला को बेहोश कर ठगो ने लूटा गहने….

जमशेदपुर DEEP : शहर में एक बार फिर घरों में सेल्समैन बन घुसकर ठगी करने का मामला बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला सीतारामडेरा के भुईयांडीह लाइन नंबर चार स्थित ब्राह्मण टोला का है जहां दो ठगों ने बर्तन मांझने का पाउडर बेचने के बहाने अनीता देवी को मूर्छित कर लाखों के गहने ठग लिए. घटना के बाद अनिता ने इसकी जानकारी अपने पति मिथलेश को दी. सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. अनीता ने बताया कि उनके पति मिथलेश ड्यूटी पर गए थे जबकि बच्चे स्कूल गए थे. सुबह 11.30 बजे दो युवक घर पर आए और कहा कि वे लोग बर्तन मांझने का पाउडर बेच रहे है. उन्होंने युवकों से कहा भी कि घर पर कोई नहीं है बाद में आए पर युवक जबरदस्ती करने लगे और घर में डेमो दिखाने की बात कहकर अंदर घुसे. पास ही पड़े एक बर्तन को चमकाने के लिए बैग से कुछ पाउडर निकाला. थोड़ी देर बाद वो मूर्छित हो गई. इसी दौरान युवकों ने गहने उतरवा लिए और फरार हो गए. अनिता के अनुसार गहनों की कीमत 2.50 लाख से 3 लाख रुपए थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


साकची कब्रिस्तान में हो रहे निर्माण का विरोध में भाजयुमो का उपायुक्त कार्यालय

के समक्ष किया प्रदर्शन


जमशेदपुर DEEP : साकची स्थित कब्रिस्तान में चल रहे निर्माणकार्य के विरोध में सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता उपायुक्त कार्यालय के समझ धरने पर बैठ गए. इस दौरान हेमंत सोरेन सरकार को निशाने पर लेकर मौलाना सरकार का नाम देते हुए नारेबाजी की गई. मौके पर गहमा गहमी को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई. इसी बीच माहौल बिगड़ता चला गया जिसके बाद भाजयुमो कार्यकर्ता और पुलिस के बीच धक्का मुक्की की नौबत आ गई. पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. बावजूद इसके भाजयुमो कार्यकर्ता शांत नहीं हुए और अपनी मांगों पर अटल रहे. सभी उपायुक्त कार्यालय के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे. बता दे कि साकची कब्रिस्तान परिसर में निर्माण कार्य कराया जा रहा है इसे अवैध करार देते हुए भाजपा इसका विरोध कर रही है वहीं कब्रिस्तान प्रबंधन का कहना है कि यह निर्माण पुराने निर्माण को तोड़कर किया जा रहा है इसलिए यह अवैध नही है.

Advertisements

You missed