Spread the love

कैथोलिक आश्रम स्कूल की समस्या जल्द होगी दूर राजू पांडेय, स्कूल की समस्या से अवगत हुए विधायक प्रतिनिधि, समाधान का दिया आश्वासन…

रामगढ़ (इन्द्रजीत कुमार ) भुरकुंडा पटेलनगर स्थित कैथोलिक आश्रम स्कूल की समस्याओं से अवगत होने को ले शनिवार को कायेलांचल क्षेत्र के बड़कागांव विधायक प्रतिनिधि राजकिशोर पांडेय उर्फ राजू पांडेय स्कूल पहुंचे। जहां कैथोलिक आश्रम स्कूल के प्रधानाध्यापक फादर थॉमस ने कहा कि हमारे विद्यालय के ऊपर से 11 हजार बोल्ट का हाईटेंशन वायर गुजरा हैं।

Advertisements
Advertisements

जिससे आए दिन स्कूली बच्चों के लिए खतरा बना रहता हैं। उन्होंने बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद प्रतिनिधि राजू पांडेय से आग्रह किया गया। फादर थामस ने कहा कि हमारे विद्यालय से गुजरे 11 हजार वोल्ट के तार को जमीन से अंडर ग्राउंड करवाया जाए। जिससे स्कूल परिसर औंर छात्र छात्राओं सुरक्षित हो सके। प्रधानाध्यापक की बातें ध्यान पुर्वक सुनी गई। राजू पांडेय ने कहा कि स्कूल की समस्याओं से विधायक अंबा प्रसाद का अवगत कराया जाएगा। उन्होंने प्रधानाध्यापक को आश्वस्त कराया गया।

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद हाईटेंशन तार को अंडरग्राउंड कराने की व्यवस्था करा देगी। राजू पांडेय ने कहा कि हर हाल में विद्यालय की समस्याओं का अवश्य ही समाधान होगा। जिससे पढ़ाई-लिखाई सहित बच्चों के खेल-कूद में किसी प्रकार की दिक्कत न हो सके। उक्त मौके पर स्कूल के प्रधानाध्यापक फादर थॉमस, शिक्षक चंद्रिका चैधरी, विक्कू रजक सहित कई लोग उपस्थित थे।

Advertisements

You missed