Spread the love

साले ने दे डाला चोरी की वारदात को अंजाम,पुलिस ने किया गिरफ्तार…

जमशेदपुर :जगबंधु महतो

सरायकेला जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत गम्हारिया स्टेशन से सटे विजय नगर में हुए चोरी की घटना मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का उद्भेदन किया। जियाडा स्थित एसपी कैंप कार्यालय में मामले का उद्भेदन करते हुए सरायकेला एसपी डॉ. बिमल कुमार ने बताया की गम्हारिया स्टेशन से सटे विजयनगर निवासी गौतम चटर्जी के घर बीते 24 अक्तूबर की रात घर से 10.50 लाख नगद और जेवरात की चोरी कर ली गई थी।

मामले में वादी ने आदित्यपुर थाना में कांड संख्या 354/ 23, दिनांक- 25.1023, धारा-457/380 के तहत अज्ञात के खिलाफ कांड दर्ज किया गया। मामले में एसपी के निर्देश पर आदित्यपुर थाना प्रभारी नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा बोकारो जिला के पिंड्रजोडा थाना क्षेत्र के ग्राम-जन्मडीह में छापामारी कर कांड में शामिल अभियुक्त बप्पा चटर्जी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी वादी का साला लगता था। जो की बंगाल से आकर वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने इसके पास से 6,43,000 (छः लाख तैतालिस हजार) रु० नगद बरामद किया गया है। वहीं गिरफ्तार अभियुक्त बप्पा चटर्जी के द्वारा चोरी की गयी रकम में से 57,000 ( सन्तावन) हजार रूपया खर्च कर दिये जाने की बात भी बतायी गयी है। गौरतलब है कि वादी द्वारा 10.50000 (दस लाख पच्चास हजार) रू० नगद एवं जेवरात चोरी होने का आरोप प्राथमिकी में अंकित कराया गया है। प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद वादी द्वारा बताया गया कि चोरी गयी रकम में से नगद 3 लाख 50 हजार तथा जेवरात घर में ही बरामद हुई है, चोरी नहीं हुई थी।

Advertisements

You missed