Spread the love

उचक्कों ने सोना व्यापारी से 8 लाख के जेवरात छिनतई की घटना को दिया अंजाम…

सरायकेला – संजय मिश्रा

Advertisements
Advertisements

सरायकेला। सरायकेला थाना क्षेत्र अंतर्गत सरायकेला नगर पंचायत क्षेत्र के गोपी होटल चौक के समीप स्कूटी सवार दो युवकों ने सोना-चांदी व्यापारी अरुण राना से सोने और चांदी के जेवरातों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। जिसकी कीमत तकरीबन आठ लाख रुपये बताई जा रही है। घटना मंगलवार की तकरीबन रात 9 बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर सरायकेला थाना पुलिस द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम वालों की खोजबीन शुरु कर दी गई है।

सरायकेला मुख्य बाजार क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड चौक में अरुण राना के सोना चांदी की ज्वेलरी की दुकान है। बताया जा रहा है कि अरुण राना मंगलवार की रात अपनी दुकान बंद कर बैग में सोने और चांदी के जेवरात लेकर अपने घर पाटरासाई जा रहे थे। जैसे ही वे अपने घर के समीप पहुंचे स्कूटी सवार युवक उन्हें धक्का देकर गिराते हुए बैग छीन कर भाग निकले। घटना के बाद अरुण राना ने शोर मचाना शुरू किया लेकिन तब तक वे छिनतई करने वाले युवक फरार हो चुके थे। व्यापारी दुकान बंद कर अपने घर जाने लगा तो रास्ते में ही छिनतई की वारदात को स्कूटी सवार युवक ने अंजाम दिया।

सरायकेला थाना प्रभारी अर्जुन उरांव ने बताया कि सरायकेला बाजार क्षेत्र के व्यापारी से छिनतई की वारदात की सूचना प्राप्त हुई है। मामले की छानबीन करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही विधायक प्रतिनिधि सानंद आचार्य उर्फ टुलू मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। और उन्होंने घटना पर गहरा दुख जताते हुए 24 घंटे के भीतर मामले के खुलासा कर घटना को अंजाम देने वाले उच्चकों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Advertisements

You missed