Spread the love

साप्ताहिक जनता दरबार में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए फरियादियों से मिले उपायुक्त; प्राप्त शिकायतों पर कार्रवाई का मिला आश्वासन।

कई आवेदनों का ऑन द स्पॉट हुआ निष्पादन; अन्य मामलों के त्वरित निष्पादन हेतू सम्बन्धित विभागीय पदाधिकारी को दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश…

 

सरायकेला- संजय मिश्रा ।  जिला समाहरणालय स्थित उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में उपायुक्त रविशंकर शुक्ला द्वारा साप्ताहिक जनता दरबार का आयोजन किया गया। उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने जिला के विभिन्न क्षेत्र से व्यक्तिगत एवं सामाजिक समस्याओं के निराकरण हेतू आए लोगों की समस्याएं सुनी।

Advertisements
Advertisements

इस दौरान मुख्य रुप से भूमि सम्बन्धित मामले, दो साल से बंद वृद्धा पेंशन योजनाओं का लाभ प्रदान करने, स्वीकृति के पश्चात पेंशन योजना का लाभ ना मिलने, गम्हरिया प्रखंड के उज्वलपुर गाँव में चापाकल लगाने, नीमडीह प्रखंड के कदला गाँव में परम्परा के आधार पर ग्राम प्रधान का चयन करने समेत विभिन्न मामले से सम्बन्धित आवेदन प्राप्त हुए। इस दौरान कई मामलों का ऑन द स्पॉट निष्पादन किया गया। वहीं अन्य मामलों से सम्बन्धित आवेदन को सम्बन्धित विभाग को हस्तांतरित कर जाँचोपरान्त निष्पादन सुनिश्चित करने के निर्देश दिया गया।

Advertisements

You missed