BySanjay Mishra

Jan 9, 2022
Spread the love

मारवाड़ी युवा मंच के वैक्सीनेशन कैंप में 60 लोग हुए वैक्सीनेटेड……

सरायकेला। मारवाड़ी युवा मंच सरायकेला के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग द्वारा सरायकेला के अटल चौक स्थित मां संतोषी मंदिर परिसर में कोरोना टीकाकरण शिविर आयोजन किया गया।

जिसमें 15 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के युवक-युवतियों को पहला टीका और 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को पहला और दूसरा टीका कोवीशील्ड एवं कोवैक्सीन के लगाए गए।

आयोजनकर्ता मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष सुमित चौधरी ने बताया कि टीकाकरण शिविर में कुल 40 लोगों को कोवैक्सीन और 20 लोगों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया। उन्होंने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा यह छठा सफल वैक्सीनेशन शिविर था। जिसके माध्यम से अब तक 1000 से अधिक लोगों को टीकाकरण के लाभ से लाभान्वित किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि इस टीकाकरण शिविर सभी आगंतुकों के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी। साथ ही पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शिविर का संचालन किया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से डॉ विशाल कुमार, बीपीएम रवि मिश्रा, एएनएम मुक्ता डूंगडूंग, सरिता हांसदा, राजेश वर्मा, राहुल सिंह, ब्रिजीनिया बोदरा, मनमोहन महतो एवं प्रमोद कुमार दास मौजूद रहे। जबकि मारवाड़ी युवा मंच की ओर से अध्यक्ष सुमित चौधरी सहित सचिव विकास अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, रतन चौधरी, सुनील सेक्सरिया, वार्ड पार्षद विकास चौधरी, गौरव एवं हनी सहित अन्य सदस्य कार्यक्रम को सफल बनाएं।

Advertisements

You missed