BySanjay Mishra

Jan 11, 2022
Spread the love

जगन्नाथपुर में महाकाल इलेवन ने बड़गांव इलेवन को पराजित

कर बना चैपियन…..

सरायकेला : सरायकेला प्रखंड के जगन्नाथपुर स्थित रांगाटांड मैदान में आदर्श युवा समिति जगन्नाथपुर के तत्वाधान में दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच बड़गांव इलेवन बनाम महाकाल इलेवन के बीच खेला गया। रोमांच भरे फाइनल मैच में महाकाल इलेवन ने बड़गांव इलेवन को पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

Advertisements

पूरे प्रतियोगिता के लिए मैन ऑफ द सीरिज का पुरस्कार महाकाल इलेवन के अजय प्रधान को दिया गया जबकि मैन ऑफ द मैच बड़गांव के छोटु रहे। प्रतियोगिता के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज,बेस्ट फिनिशर,बेस्ट फील्डर,बेस्ट कैचर व गेम चेंजर खिलाड़ी के रुप में महाकाल इलेवन के अजय को पुरस्कृत किया गया। इसके अलावे प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देकर खिलाडियो को बेहतर खेल के लिए प्रोत्साहित किया गया। आयोजक समिति द्वारा प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें मोहितपुर की टीम विजेता बनी जबकि जय माँ आकर्षणी जगन्नाथपुर की टीम उपविजेता बना। विजेता टीम व श्रेष्ठ खिलाडियो को आयोजक समिति की ओर से नकद राशि व ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया। इससे पूर्व क्रिकेट प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन झामुमो के केन्द्रीय सदस्य सुधीर महतो,जिला उपाध्यक्ष संजय प्रधान व समाजसेवी दुर्गामनी माहली ने संयुक्त रुप से किया।

प्रतियोगिता के समापन पर पंचायत की पूर्व मुखिया लक्ष्मी सरदार ने विजेता व उपविजेता टीमो के साथ श्रेष्ठ खिलाडियो को पुरस्कृत किया। उन्होंने खिलाड़ियो को लक्ष्य तय कर लगन व मेहनत के साथ बेहतर खेल का प्रदर्शन करने की अपील की। कहा खेल के क्षेत्र में असीम संभावनाएं है खिलाड़ी बेहतर खेल का प्रदर्शन कर खेल के क्षेत्र में कैरियर बना सकते है। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में आदर्श युवा समिति के पंचम प्रधान,तरुण प्रधान,रामकृष्ण प्रधान,राजेन्द्र प्रधान,देवीदत्त प्रधान,युधिष्टिर प्रधान,तापस प्रधान,रघुनाथ प्रधान,ओमप्रकाश प्रधान,शेखर प्रधान,राहुल प्रधान,शिवा मंडल,अश्वनी प्रधान व रमेश सरदार समेत सभी सदस्यो का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements

You missed