Spread the love

चार करोड़ 32 लाख से बनेगा भव्य एवं सुरक्षित ईवीएम

वेयरहाउस; मंत्री ने किया शिलान्यास…..

सरायकेला। सरायकेला के सामुदायिक भवन परिसर में ₹43223164 की लागत से भव्य एवं सुरक्षित ईवीएम वेयरहाउस का निर्माण किया जाएगा। रविवार को राज्य के आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंपाई सोरेन ने इसके निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

Advertisements
Advertisements

मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना के कठिन दौर से गुजरने के बाद अब जिले सहित राज्य में विकास की धारा बह रही है। जो जल्द ही राज्य और राज्य की जनता के हित में श्रेष्ठ एवं सुंदर झारखंड के रूप में सामने दिखेगा। भवन निर्माण विभाग की ओर से बनाए जाने वाले उक्त ईवीएम वेयरहाउस के संबंध में जानकारी देते हुए विभाग के सहायक अभियंता अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अगले 11 महीने में ईवीएम वेयरहाउस बनकर तैयार हो जाएगा। जिसमें सुरक्षा की दृष्टि से 4 अदद मोर्चा सहित जी प्लस टू टाइप की मॉडल बिल्डिंग तैयार की जाएगी। इसमें कोनसरटाईन वायर के साथ बाउंड्री वाल और एक अदद बोरिंग की सुविधा उपलब्ध होगी। हॉल विद पार्टीशन के साथ प्रथम एवं द्वितीय तल्ला का भवन होगा। तथा ट्रक और वाहन पार्किंग एवं ऑफिस की सुविधा ईवीएम वेयरहाउस में रहेगी।

आरके कंस्ट्रक्शन द्वारा बनाए जा रहे उक्त ईवीएम वेयरहाउस के शिलान्यास के अवसर पर झामुमो के गोपाल महतो, विधायक प्रतिनिधि सोनाराम बोदरा, सानंद आचार्य उर्फ टुलु एवं लिपू महंती सहित अन्य कार्यकर्ता और संवेदक प्रतिनिधि पंकज सिंह मौजूद रहे।

Advertisements

You missed