Spread the love

बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना के लिए अब आंदोलन नहीं झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे : सुबोध झा…..

आदित्यपुर :- (सुदेश कुमार )  बागबेडा महानगर विकास समिति एवं संपूर्ण घाघीडीह विकास समिति के अध्यक्ष सह संरक्षक और इस आंदोलन के जल आंदोलनकारी सुबोध झा के नेतृत्व में बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना के आंदोलनकारियों द्वारा पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यालय पर सैकड़ों ग्राम वासियों के साथ जोरदार प्रदर्शन कर तालाबंदी की गई.

 

इस मौके पर सहायक अभियंता अनुज सिंहा ने कहा बागबेड़ा ग्रामीण जल आपूर्ति योजना का टेंडर 63 करोड रुपए की लागत से बचे हुए कार्यों का होगा निर्माण। गोविंदपुर जल आपूर्ति योजना का मेंटेनेंस का कार्य के लिए 7 करोड़ 21लाख की लागत से हुआ टेंडर। बागबेडा हाउसिंग कॉलोनी का टेंडर फिल्टर प्लांट के निर्माण के लिए एक सप्ताह के अंदर 2 करोड़ 97 लाख की लागत से होगी। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के एसडीओ ने आंदोलनकारियों के बीच आकर बताया कि कार्यपालक अभियंता जिला मुख्यालय में बैठक है । डीसी कार्यालय गए हैं। एसडीओ अनुज सिंहा आंदोलनकारियों के बीच आकर सारी बातों को रखें और मुख्य सचिव के नाम के मांग पत्र उन्हें इस आंदोलन के आंदोलनकारी सुबोध झा ने सौंपा ।

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के एसडीओ अनुज सिन्हा ने कहा सचिवालय से आदेश आया है कि सोमवार को रांची आकर मुख्यालय में अभियंता प्रमुख श्री रघुनंदन शर्मा से मिलकर एसडीओ अनुज सिंहा एवं जेई भागीरथी जाकर मुख्यालय से पूरी रिपोर्ट ला कर देंगे। अगस्त10 से पहले बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना का टेंडर हो जाएगा। विभाग पूरे कार्य की सूची बना चुकी है सरकार की तरफ से घोषणा हो चुकी हैं।

Advertisements

You missed