Spread the love

AISMJWA News :-

पूर्व सीएम के नाम रागिनी सिंह को AISMJWA ने सौंपा ज्ञापन…

(मांग पत्र में पत्रकार सुरक्षा कानून,बीमा,एक्रिडेशन,आवास,पेंशन सहित अन्य मांगे विपक्ष द्वारा सदन में उठाने की मांग की गई है….)

धनबादः आज देर शाम कतरास मोड़ स्थित कार्यालय पर भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  रागनी सिंह को AISMJWA के प्रदेश महासचिव शैलेंद्र जायसवाल बंटी ने एक मांग पत्र सौंपा है. मांग पत्र में पत्रकार सुरक्षा कानून,बीमा,एक्रिडेशन,आवास,पेंशन सहित अन्य मांगे विपक्ष द्वारा सदन में उठाने की मांग की गई है.बताते चलें कि पूर्व में भी ऐसोसिएशन की मांग पर ही सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो ने उक्त मांगे विधानसभा सत्र में उठाई थीं.

Advertisements
Advertisements


आज मांग पत्र सौंपने वालों में मौके पर सचिन सिंह,मनोज शर्मा, अभिमन्यु प्रसाद,जॉन मिर्जा,गुड्डू वर्मा,सन्नी शर्मा आदि उपस्थित थे.सभी ने पूर्व विधायक संजीव सिहं की पत्नि रागिनी सिंह को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नाम से मांग पत्र सौंपा है.इस रागिनी सिंह ने आश्वस्त किया है कि जल्द ही इन मांगों को लेकर वे बाबूलाल मरांडी से मिलेंगी.

बताते चलें कि ऐसोसिएशन के प्रदेश कमेटी द्वारा लगातार किसी न किसी जिले में पत्रकार साथियों की स्वतंत्रता और सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौंपने का काम जारी है.यही कारण भी है कि विभिन्न जिलों में पत्रकार साथियों में AISMJWA के प्रति एक विश्वास और नयी उम्मीद का संचार हुआ है.

Advertisements

You missed