Spread the love

समाचार छपने और करवाई होने के बाद बालू माफियाओं में बढा आपसी मतभेद प्रेस के नाम पर कौन कर रहा वसूली……

सरायकेला – वनांचल टीवी के खबर बालू की अवैध उत्खनन पर ,वरीय अधिकारियों के आदेश पर, जांच टीम पहुंचने और चेतावनी के बाद बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।
सरायकेला खरसावां जिले में अवैध बालू उत्खनन को लेकर वनांचल लाइव टीवी में समाचार प्रकाशित किया गया था। वरीय पदाधिकारियों ने समाचार को गंभीरता से लेते हुए बालू माफियाओं पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया । जिसके आलोक में चांडिल एसडीपीओ संजय कुमार सिंह एवं कपाली थाना प्रभारी के गौरी घाट पर पहुंचने से पहले ही बालू माफियाओं की जांच टीम आने की गंध लग गई थी और सभी बालू माफिया फरार हो गए थे। चांडील एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने संवाददाता को बताया था कि पहुंचने पर कोई भी बालू की गाड़ी नहीं मिली, निशान कारोबार के जरूर मिले है। बालू माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए जेसीबी से रास्ते को काट दिया जाएगा ।जिससे गाड़ियों का आना जाना और बालू उठाव बंद हो, जाएगा उक्त बातें एसडीपीओ संजय सिंह द्वारा कहा गया था।
बालू उठाव को लेकर कपाली सरायकेला आदित्यपुर पर वरीय पदाधिकारियों के निगाहें बने हुए हैं । प्राप्त जानकारी के अनुसार बालू माफियाओं द्वारा स्थानीय प्रशासन को मैनेज करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं ।वही पत्रकारों को मैनेज करने के नाम पर भी वसूली किए जाने की बातें चर्चाओं में है। देखना यह है कि बालू माफिया अपने मकसद में सफल होते हैं या प्रशासन के दबाव में दूरी बनाए रखते हुए बालू बंद रहते।हैं

Advertisements
Advertisements
Advertisements

You missed