Spread the love

शंकर सह प्रभारी,रामप्रवेश दोबारा प्रदेश अध्यक्ष और शैलेंद्र को कार्यकारी अध्यक्ष की

Advertisements
Advertisements

राँचीः पत्रकारहित में 365 दिन 24 घंटे तत्पर रहने वाली राष्ट्रीय संगठन ऑल इंडिया स्माॅल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने बिहार,झारखंड और बंगाल में मजबूत टीम के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है.
इसी क्रम में झारखंड में एसोसिएशन के बिहार, झारखंड और बंगाल के प्रदेश प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया के अनुमोदन पर झारखंड में सह प्रभारी के रूप में शंकर गुप्ता,प्रदेश अध्यक्ष में रामप्रवेश सिंह और कार्यकारी अध्यक्ष में शैलेंद्र जयसवाल बंटी को चुना गया है.


यह जानकारी देते हुए झारखंड के प्रदेश महासचिव सुनील पांडे ने बताया कि प्रत्येक वर्ष एसोसिएशन का सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का चयन किया जाता है जो प्रायः जुलाई-अगस्त के महीने में ही होता है.

उन्होने बताया कि AISMJWA के प्रदेश प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया के अनुमोदन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीन नामों पर 3 पदों के लिए अपनी सहमति जताई है,इस संबंध में जल्द ही औपचारिक घोषणा के साथ प्रमाण पत्र भी जारी किए जाएंगे.
झारखंड में पहली बार प्रदेश सलाहकार से भी प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद युवा पत्रकार काबिज हुए हैं.झारखंड प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद के लिए AISMJWA के धनबाद से प्रदेश सलाहकार और आंदोलनकारी युवा पत्रकार शैलेंद्र जयसवाल(बंटी) को इस बार नया प्रभार दिया जाएगा.


            इस वर्ष रामप्रवेश सिंह को दोबारा प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया जा रहा है.बताते चलें कि शिवशंकर गुप्ता,रामप्रवेश सिंह और शैलेंद्र जयसवाल बंटी इन तीनों पदाधिकारियों की झारखंड में एसोसिएशन को मजबूत करने में बहुत ही सराहनीय भूमिका रही है,जिसको देखते हुए इन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा सम्मान स्वरूप उपरोक्त पद दिया जा रहा है.

Advertisements

You missed