Spread the love

जमशेदपुर : आज चाईल्ड वैलफेयर कमिटी की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा तिर्की पति हरपाल सिंह थापर के अंतिम संस्कार में जेल से पेरोल पर शामिल हुईं.टेल्को खंड़गाझाड़ स्थित शमशेर टावर आवास पर शव से लिपट कर रोते हुए पुष्पा बोली जेल में पति से 3 दिन से मुलाकात नहीं हुई थी और आज जब मुलाकात हुई तो ये अंतिम मुलाकात हो गई.

Advertisements
Advertisements


उन्होंने कहा कि हमारे पति निर्दोष हैं और अगर सीबीआई जाँच हुई तो सारी सच्चाई साबित हो जाएगी.वे बोली मेरे पति को समाजसेवा का यही फल मिलेगा कभी सोचा न था.

बताते चलें कि मदर टेरेसा ट्रस्ट के संस्थापक हरपाल सिहं थापर,उनकी पत्नि पुष्पा तिर्की,ट्रस्ट के कर्मचारी गीता कौर और आदित्य सिंह पिछले एक महिने से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद हैं.जेल जाने के बाद से ही इस मामले में सिख समाज के लोग मामले को झूठा बता रहे थे.कल सुबह जेल से खबर आई कि जेल में देर रात थापर की मौत हो गयी है जिसके बाद परिजनों ने जेल प्रशासन पर रात से सुबह तक मामले को दबाकर रखने का आरोप लगाया है.


आज समाजसेवी थापर के अंतिम संस्कार में हरमंदर साहिब पटना के उपाध्यक्ष इंदरजीत सिहं,झारखंड गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार शैलेंद्र सिहं,रंगरेटा महासभा के मंजीत सिहं गिल समेत सिख समाज के विभिन्न गुरुद्वारा कमेटियों और संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Advertisements

You missed