Spread the love

भाजपा नेता गणेश महाली ने सरायकेला थाने में दर्ज कराई शिकायत…

सरायकेला: संजय मिश्रा

Advertisements
Advertisements

भाजपा नेता गणेश महाली के स्कॉर्पियो वाहन को ट्रेलर द्वारा टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त किए जाने के मामले में गणेश महाली ने सरायकेला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दर्ज कराए गए शिकायत में उन्होंने बताया है कि दोपहर तकरीबन 3:15 बजे वे भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित बैठक से वापस किसी काम से उपायुक्त कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान कॉलेज मोड़ से आगे स्थित मां होटल के सामने सड़क के दाएं और बिल्कुल किनारे अपनी गाड़ी को खड़ी कर गाड़ी में अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा था।

तभी पीछे से जेएच05डीएच-2930 संख्या की ट्रेलर ने जान से मारने की नियत से जोरदार टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। गाड़ी में मौजूद कार्यकर्ताओं को हल्की चोटें आई। और गाड़ी चार से 5 फीट आगे बढ़ गया। गाड़ी पीछे से बुरी तरीके से छतिग्रस्त हो गया। उसके बाद उसी गाड़ी ने भागने के क्रम में अन्य गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। और ड्राइवर गाड़ी खड़ी कर भागने में सफल रहा।

उन्होंने बताया कि इस टक्कर में मेरी जान भी जा सकती थी। उन्होंने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। और कहां है कि दुर्घटना से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मेरे खिलाफ साजिश के तहत उक्त दुर्घटना कराई गई है। उन्होंने अपनी क्षतिग्रस्त गाड़ी को बनवाने की व्यवस्था करने की भी मांग की है।

Advertisements

You missed