Spread the love

पत्रकार पर हमला बर्दाश्त नहीं करेंगें, पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग, जान लेवा हमाले पर अघ्यक्ष ने दिखाया रोष….

कल्याण पात्र – अब राज्य में पत्रकारों पर जान लेवा हमला के साथ हत्या भी की जा रही है । इस तरह के मामले पर पुलिस भी पत्रकार को समय पर सहयोग करने से कतरती है । जमशेदपुर के वरिष्ठ पत्रकार अनवर सरीफ को दो अज्ञात अपराधियों ने जान लेवा हमाला कर घायल कर दिया जिसे लेकर पुरे जमशेदपुर के प्रेस कल्ब पुलिस प्रशासन के विरोध में है । वही जमशेदपुर के प्रेस कल्ब के अध्यक्ष पुतुल सिंह ने इस घटना पर रोष जताते हुये कहा की जमशेदपुर में अपराघियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है । जहां नेता पुलिस और पत्रकार भी असुरक्षित है । इस घटना में पुलिस की रैवया पत्रकारों के प्रति गलत दिखा । वही पुतुल सिंह ने पुलिस से अपराधियों पर कड़ी कार्रवाही करने की मांग की चेतावनी दी कि पत्रकार पर इस तरह का हमला बर्दाश्त नही की जायेगी । वहीं उन्होंने कहा की कार्रवाही जल्द किया जाए अन्यथा रूख आन्दोलन की और भी जा सकती है ।

Advertisements
Advertisements

घटना :

जमशेदपुर के पत्रकार अनवर शरीफ 4ः30 से 4ः40 बजे नमाज पढ़ने के लिए अपने घर से मस्जिद जा जाने के क्रम में अचानक चार लोगों ने हमाला कर दिया । जिससे मुंह और अन्य जगह पर गंभीर चोट आयी है । बताय जा रहा है कि अज्ञात दो बाइक पर चार लोग सवार थे । अचानक हमला के कारण अनवर शरीफ की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है ।

पुलिस की रैवया पर रोष:

वही अनवर ने बताया कि जमशेदपुर के मानगों में अपराघी के हौसलें बुलंद है जो दिनदाहड़े घटना को अंजाम देने से कतरा नही रहे है । ऐसे में नेता, पुलिस और पत्रकार भी सुरक्षित नहीं दिख रहे है । वही अनवर ने बताया की घटना स्थल पर तैनात पुलिस बल का भी सहयोग नहीं मिला । धायल अवस्था में थाना पहुंचा और वहीं पर भी पुलिस की रैवया पत्रकार के प्रति सही नहीं बताया । वही अनवर शरीफ पत्रकारिकता में अनुशासित और मेहनती नेक दिल इंसान है घटना और पुलिस के दुव्यवाहार की कड़ी निंदा किया ।

Advertisements

You missed