Spread the love

जामा थाना क्षेत्र के दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक चालक युवक की दर्दनाक मौत…

दुमका /झारखंड :अक्षय कुमार मिश्रा

Advertisements
Advertisements

जामा थाना क्षेत्र के दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर लकड़ापहाड़ी पेट्रोल पंप के पास आज मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक चालक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई|जानकारी के अनुसार एक बड़े अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही एसआई सुमित कुमार एवं मनोज कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका भेज दिया है।

सुमित कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान मसलिया प्रखंड के केन्दघटा गांव के सौरभ दास 36 वर्ष के रूप में हुई है।मिली जानकारी के अनुसार सौरभ दास सेल्समैन का काम करता था और हंसडीहा में ग्राहक को डिलीवरी देकर वापस दुमका लौट रहा था,तभी एक बड़े तेज रफ्तार वाहन ने लापरवाही से गाड़ी चलाते समय बाइक सवार को चपेट में ले लिया,जिससे सौरभ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सौरभ दास मसलिया प्रखंड के पत्रकार ज्योतिर्मय दास का रिश्तेदार था।

सौरभ दास के मित्र कुमार विक्रम ने बताया कि उनके दो लड़के है|एक 14 साल का ओर दूसरा 12 साल का है।बताया कि सौरभ दास बड़ा मिलनसार और अच्छा लड़का था|सुबह उनसे फोन पर बात हुई थी|बताया कि समान की डिलीवरी लेकर हंसडीहा जा रहा हूँ लौट कर बात करूंगा। लेकिन क्या पता कि वह अपने मित्र से आखरी बार बात कर रहा है।एसआई सुमित कुमार ने बताया कि मृतक के पास आधार कार्ड मिला था जिससे उनकी पहचान हो गयी और घरवालों को सूचना दी गई।

मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।बताया कि दुर्घटना बड़े वाहन से हुई है जो घटना स्थल से फरार होने में कामयाब हो गया है,लेकिन वायरलेस किया जा रहा है और नाकेबंदी की जा रही है जल्द ही वाहन को पकड़ लिया जाएगा।

Advertisements

You missed