Spread the love

 

नववर्ष में ईचागढ़ के गरीब लोगों के साथ होटल गोल्डन लीफ रिसोर्ट में भाजपा महामंत्री मधु गोराई ने सुरूचि भोजन का आनन्द उठाया….

Advertisements
Advertisements

बढ़ते ठंठ का असर भाजपा नेता मधुसूदन गोराई ने ग्रामीणों के बीच बांटी कंबल एवं वस्त्र…

नववर्ष में ईचागढ़ के गरीब लोगों के साथ होटल गोल्डन लीफ रिसोर्ट में भाजपा महामंत्री मधु गोराई ने सुरूचि भोजन का आनन्द उठाया….

 

चांडिल (कल्याण पात्रा)। नववर्ष में बढते ठंठ और को देखते हुये भाजपा नेता ने मधु गोराई के नेतृत्व में वैभव मेमोरियल एजुकेशनल एंड वेलफेयर चैरिटी ट्रस्ट की और से फदलोगोड़ा स्थित गोल्डन लीफ रिसोर्ट में वस्त्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम के मुख्यअतिथि सरायकेला-खरासावां भाजपा महामंत्री मधु गोराई के द्वारा ईचागढ विधान सभा के विभिन्न गांवों से ग्रामीणों को आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम में नीमडीह प्रखंड के बाड़ेदा, बूढ़ीबासा, केतुंगा, घुंटीयाडीह, गौरडीह, जुगीडीह, कुलटाँड़ आदि गांवों के जरूरतमंद लोगों को बस से लाया गया था।

यहां भाजपा नेता मधुसूदन गोराई ने करीब 250 ग्रामीणों के बीच कंबल, महिलाओं को साड़ी, युवतियों को सलवार सूट इत्यादि वस्त्र वितरण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने रिसोर्ट में स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाया।

वहीं, मधुसूदन गोराई ने ग्रामीणों को रिसोर्ट का भ्रमण करवाया तथा मौके उन्होंने कहा कि गांव के गरीब लोगों भी नववर्ष का आनन्द उठाना चाहते जिससे लेकर आज ऐसे बड़े होटलों और रिसोर्ट में आने तथा भोजन करने का अवसर मिला है,ग्रामीणों की इच्छा को पूरा करने का प्रयास किया गया। वहीं, मकर संक्रांति को देखते हुए वस्त्र व कंबल वितरण किया गया। मधुसूदन गोराई ने कहा कि उन्होंने ईचागढ़ विधानसभा के गरीबों के सपनों को पूरा करने का अभियान शुरु किया है, इसके लिए वे निरंतर प्रयास किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की हर जरूरत को पूरा करने के उद्देश्य से ही वे राजनीति में आए हैं। इस कार्यक्रम में सहयोगी के रूप में वैभव मेमोरियल एडुकेशन एंड वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक सदस्य दिनेश बगाड़िया, नीमडीह भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष भूषण सिंह, बंकिम दास, श्यामपद रजक, आदि शामिल है ।

Advertisements

You missed