Spread the love

133वें डूरंड कप 2024 की तैयारियों के लिए जमशेदपुर पहुंचे मेन ऑफ स्टील…

 जमशेदपुर: दीप पोल   जमशेदपुर एफसी आगामी 133वें डूरंड कप 2024 की तैयारियों के कमर कस चुकी है. मेन ऑफ स्टील सोमवार, 15 जुलाई को फ्लैटलेट्स ट्रेनिंग ग्राउंड में अपने प्री-सीजन की शुरुआत करने के लिए जमशेदपुर पहुंचे हैं. प्रमुख खिलाड़ियों के आगमन से डूरंड कप की ओर एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत होती है.

जमशेदपुर में पहले से ही पहुंचे खिलाड़ियों में श्रीकुट्टन वीएस, एसके साहिल, एल्बिनो गोम्स, इमरान खान, मोहम्मद सनन, मुइरंग, निखिल बारला, विशाल यादव, मोहित सिंह धामी, आयुष जेना, मोहम्मद उवैस और प्रतीक चौधरी शामिल हैं. उनकी उपस्थिति हेड कोच खालिद जमील के मार्गदर्शन में कड़ी ट्रेनिंग और रणनीतिक योजना के प्रति टीम की प्रतिबद्धता को दर्शाती है. खालिद जमील नियमित रूप से जेएसए लीग मैचों में भाग ले रहे हैं और प्रतिभाओं का बारीकी से निरीक्षण और खोज कर रहे हैं, जहां वह सभी खिलाड़ियों पर गहरी नज़र रखते हैं.

फ्लैटलेट्स ट्रेनिंग ग्राउंड अपनी बेहतरीन सुविधाओं और अनुकूल वातावरण के लिए प्रसिद्ध है, टूर्नामेंट के लिए टीम की शारीरिक और सामरिक तत्परता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. क्लब और कोचिंग स्टाफ यह निश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि खिलाड़ी शीर्ष स्थिति में हों और डूरंड कप में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हों.

Advertisements

You missed