Spread the love

राज्य परियोजना निदेशक के अमर्यादित बयान का शिक्षक संघ ने किया घोर विरोध: आज चप्पल पहनकर आएंगे विद्यालय…

सरायकेला: संजय मिश्रा । राज्य परियोजना निदेशक आदित्य रंजन के अमर्यादित बयान “हवाई चप्पल पहनकर विद्यालय आने वाले शिक्षकों को चप्पल से पिटाई करेंगे” के खिलाफ विरोध स्वरूप जिलेभर के सभी प्रारंभिक शिक्षक शनिवार 27 जुलाई को हवाई चप्पल पहनकर विद्यालय में कार्य करेंगे।

इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला शिक्षा अधीक्षक सरायकेला-खरसावां के आधिकारिक मेल पर लिखित सूचना भी दे दी गई है। इस संबंध में अपने लिखित विज्ञप्ति में अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष मानिक प्रसाद सिंह तथा महासचिव सुदामा माझी ने कहा है कि राज्य परियोजना निदेशक के बयान से जिले भर के शिक्षकों के साथ-साथ झारखंड सरकार के मान- सम्मान को भी चोट पहुंची है।

उन्होंने कहा है कि सभ्य समाज एवं विद्यालय जहां पर बच्चों को अनुशासन की सीख दी जाती है, वैसी विद्या की मंदिर में इस तरह की निंदनीय बयान का कोई स्थान नहीं है। संयुक्त विज्ञप्ति में बताया गया कि परियोजना निदेशक के स्थानांतरण तक उनके खिलाफ लोकतांत्रिक लड़ाई जारी रहेगी। आने वाले 5 अगस्त से राजभवन में शिक्षकों के राज्य स्तरीय आमरण अनशन कार्यक्रम में भी राज्य परियोजना निदेशक के इस बयान का घोर विरोध किया जाएगा।

Advertisements

You missed