Spread the love

ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करते 113.44 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक महिला और एक पुरुष गिरफ्तार…

आदित्यपुर: जगबंधु महतो

Advertisements
Advertisements

सरायकेला जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एच रोड, मुस्लिम बस्ती से ब्राउन शुगर खिलाफ आदित्यपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कुख्यात पेडलर डॉली प्रवीण के पुत्र शाहबाज खान उर्फ गुड्डू तथा आसुरन बीबी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। ब्राउन शुगर की अवैध खरीद फरोख्त के विरुद्ध सरायकेला पुलिस अधीक्षक द्वारा अलग-अलग टीम गठन कर लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है ।

इसी क्रम मेंआदित्यपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुस्लिम बस्ती से गिरफ्तार किया है। पुलिस इसके पास से 113.44 ग्राम ब्राउन शुगर तथा 1 लाख 49 हजार 7 सौ 80 रुपए कैश बरामद किया है। ब्राउन शुगर का बाजार में मूल्य 22 लाख 68 हजार बताया जा रहा है। पुलिस ने अबतक ब्राउन शुगर की सबसे बड़ी कारवाई की है। आदित्यपुर थाना में मामले का उद्भेदन करते हुए सरायकेला पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार लुणायत ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर यह कारवाई की है। ब्राउन शुगर नशे के खिलाफ पुलिस की अभियान जारी रहेगी। बीते दो माह में ब्राउन शुगर बेचनेवाले 14 आरोपी को जेल भेज चुकी है।

नशे के कारोबारियों के खिलाफ पीआईटी एनडीपीएस के नए कानून के तहत कारवाई का प्रस्ताव भेजा गया है। जो आरोपी गिरफ्तार हो रहे है उनका सीडीआर खंगाला जा रहा है। जिला पुलिस का प्रयास है कि इनके खेत तक जाकर इस कारोबार को पूरी तरह से ध्वस्त करना है।

Advertisements

You missed