Spread the love

झामुमो जिला उपाध्यक्ष विशु हेंब्रम के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सीएम हेमंत सोरेन से मिलकर राजनगर प्रखंड की समस्याओं से कराया अवगत…

सरायकेला : संजय मिश्रा : झामुमो के जिला उपाध्यक्ष विशु हेंब्रम के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिल कर राजनगर प्रखंड के विभिन्न जनसमस्याओं से अवगत कराया व समाधान करने का आग्रह किया. जिला उपाध्यक्ष विशु हेंब्रम ने कहा कि सरायकेला-खरसावां जिला के राजनगर प्रखंड अत्यंत पिछड़ा प्रखंड है. प्रमंडल का सबसे बडा प्रखंड होने के बावजुद सडक, पानी, शिक्षा जैसी समस्याएं आज भी है जिसका अब तक निराकरण नही हो पाया है. खासकर शिक्षा के क्षेत्र में यह प्रखँड काफी पिछड़ा हुआ है.

Advertisements
Advertisements

उन्होंने प्रखंड में युवाओं के भविष्य को देखते हुए पॉलिटेक्निक कॉलेज व आईटीआई कॉलेज खोलने, सिंचाई व्यवस्था को दुरूस्त करने हेतु डीप बोरिंग, कुंआं आदि का निमार्ण करने, रोजगार का अवसर प्रदान करने सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर सीएम सोरेन ने समस्याओं के निराकरण करने का आश्वासन दिया. सीएम से मिलने के पश्चात जिला उपाध्यक्ष विशु हेंब्रम ने कहा कि विधायक सांसद का पद नहीं चाहिए, बस राजनगर प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र में जो समस्याएं उन समस्याओं का निराकरण होना चाहिए।

ताकि पुरे प्रमंडल में राजनगर एक आदर्श प्रखंड के रूप में विकसित हो सके. मौके पर दशमत मार्डी, सुपाई जारीका, दीलीप महतो, कमलेश्वर महतो, सुनिल महतो, साधु मांझी, मोहन मुर्मू, तापस दास, चाकुलाल सोरेन, सुधांशू महतो, डॉक्टर महतो के अलावे काफी संख्या में झामुमो कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे.

Advertisements

You missed