Spread the love

5550000 की लागत से बनने वाले उप स्वास्थ्य केंद्र की आधारशिला जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने रखी…

सरायकेला (संजय मिश्रा) । खरसावां के रायडीह में 15वें वित आयोग मद से उप स्वास्थ्य केंद्र करीब 55 लाख 50 हजार रुपए की लागत से निर्माण होगा। जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा एवं खरसावां जिला परिषद सदस्य कालीचरण बानरा ने संयुक्त रूप से नारियल फोड़कर उप स्वास्थ्य केंद्र निर्माण की आधारशिला रखी। मौके पर श्री बोदरा ने कहा कि जिला परिषद से जितना हो सके खरसावां प्रखंड में विकास कार्य को धरातल पर उतरा जाएगा।

जिससे यहां की जनता की सहूलियत हो इसके लिए जगह-जगह उप स्वास्थ्य केंद्र बनाया जा रहा है ताकि मरीजों के इलाज के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़े। वही जिला परिषद सदस्य कालीचरण बानरा ने कहा कि गांव की हर बुनियादी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कार्य की जा रही है। ग्रामीण समस्याओं से अवगत होकर उसका निदान करने के लिए मैं तत्पर हूं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का समुचित विकास और जन सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए उनकी मांगों तथा समस्याओं का ठोस समाधान करना हमारी पहली प्राथमिकता में भी शामिल है।

जनहित और लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कार्य किया जा रहा है। हमने जनता से जो वादा किए थे, उन सभी वादों को प्राथमिकता में रखते हुए पूरा कर रहे हैं। इस दौरान मुख्य रूप से जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा, जिला परिषद सदस्य कालीचरण बानरा, झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष अरुण जामुदा, रानी हेंब्रोम, साधु चरण सोय, निरंजन कुमार सिंहदेव, अभिषेक सिंहदेव, परमानंद सिंहदेव चंदन साहू सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे‌।

Advertisements

You missed