Spread the love

शॉर्ट सर्किट से ताड़ी दुकान जलकर हुई राख, लगभग

₹20000 का नुकसान…….

सरायकेला– सरायकेला-कांड्रा मुख्य मार्ग पर सरायकेला थाना अंतर्गत दुगनी के कोलढीपी में रविवार की रात 11000 वोल्ट के हाईटेंशन तार के शॉर्ट सर्किट से ताड़ी दुकान जलकर राख हो गई। जिससे लगभग ₹20000 का नुकसान बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार दुगनी के कोलढीपी में मुख्य सड़क पर शंकर चौधरी विगत कई वर्षों से झोपड़ी बनाकर ताड़ी की दुकान चला रहे थे। दुकान के एक तरफ एक छोटी सी परचून दुकान भी चला रहे थे। उनकी दुकान के ऊपर से 11000 वोल्ट के हाईटेंशन तार गुजरता है। दुकान के सामने ही बिजली का पोल है। रविवार रात 9:00 बजे के लगभग खंबा से एक एक कर दो हाईटेंशन गिरने से शॉर्ट सर्किट हुआ। जिससे झोपड़ी नुमा दुकान जलकर राख हो गई।

शंकर चौधरी ने बताया कि वे दुगनी में परिवार के साथ रहते हैं। रात को दुकान बंद करके घर गए थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान जल रही है। सूचना पाकर वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। परंतु तब तक पूरी दुकान जलकर राख हो गई थी। उन्होंने बताया कि दुकान जलने से लगभग ₹20000 का नुकसान हुआ है। शंकर ने बताया कि दुकान की एक तरफ ताड़ी रखी हुई थी। तथा दूसरी तरफ परचून दुकान का सामान था। झोपड़ी के साथ पूरे सामान जलकर राख हो गया।

Advertisements

You missed