Spread the love

नम्या फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी एवं मुंबई इंडियन के खिलाड़ी व झारखंड रणजी टीम के कप्तान सौरभ तिवारी ने रक्तदाताओं को किया सम्मानित। प्रत्येक रक्तदाताओं को दिया गया एक एक पौधा ।

Advertisements

बहरागोड़ा।पीपुल प्रीमियर लीग दिनों दिन रोचक होता जा रहा है। टीमों के मध्य अव्वल बने रहने की प्रतिस्पर्धा ने लीग मुकाबले को और दिलचस्प बना दिया है। प्रतिदिन पीपीएल के स्कोर बोर्ड में बड़े फेरबदल देखे जा रहे हैं। कोरोना महा संक्रमणकाल के चुनौतीपूर्ण समय में जमशेदपुर को रक्त की किल्लत से बचाने के पुनीत सोच के साथ नम्या फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी ने जिला प्रशासन, मारवाड़ी युवा मंच एवं यंग इंडियंस के साथ मिलकर आईपीएल की तर्ज़ पर पीपीएल का शुरुआत किया था। जहां परसुडीह 3S टाॅप पर चल रही थी उसे पछाड़कर अब मानगो टाइगर्स पी पी एल स्कोर बोर्ड में शीर्ष पर पहुंच गई है । इंडियन प्रीमियर लीग की भाँति ही यह शायद पहला मौका है जहाँ टीमें रक्तदान के पुनीत यज्ञ में शामिल होकर क्रिकेट के रोमांच का लुफ्त ले रही है। आज रविवार को बड़शोल किंग्स ने ताबड़तोड़ 52 चौके लगाकर अपने टीम का 208 स्कोर किया। ग्रामीण रक्तदाताओं को लॉकडाउन के सख्त पाबंदियों के बीच शहर आकर ब्लड बैंक में रक्तदान करने में परेशानियों को देखते हुए विशेष प्रबंध किया गया है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभिजीत दास,शशांक शेखर पाल, पुर्णेन्दु पात्र, जयदीप आईच, बिल्लु दास, राजकुमार पैड़ा, अनिमेष साहु, स्वपन साहु, शत्रुघ्न मुण्डा, अमरनाथ दास, पुटका सेन समेत काफी लोग।

अबतक के मैचों के अनुसार स्कोर बोर्ड :-
1) मानगो टाइगर्स PPL – 488 रन
2) परसुडीह 3S – 412 रन
3) माँ रंकिणी कोविड केयर – 284
4) टेल्को रेड पैंथर्स – 224 रन
5) बड़शोल किंग्स– 208 रन
6) जुगसलाई मास्क PPL – 168 रन
7) झारखण्ड हीरोज – 160 रन
8) एग्रिको हेल्पिंग हैण्ड्स – 152 रन
9) स्टील सिटी वाॅरियर्स – 142 रन
10) जमशेदपुर किंग्स गोलमुरी – 132 रन
11) नाॅर्दन टाऊन के योद्धाज – 112 रन
12) सोनारी वाॅरियर्स – 66 रन
13) बिष्टुपुर राॅट्रैक्ट वाॅरियर्स -20 रन ।

Advertisements

You missed