Spread the love
बिना मास्क पहने 43 लोगो से 500-500 रूपए जुर्माना कुल 21500 रु वसूली की । बिना मास्क के लोगों को मास्क देकर उन्हें कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को रोकने अपील किया।

सरायकेला खरसावां- जिले में लगातार बढ़ रहें कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए । जिला प्रसाशन ने 9 अप्रैल से सख्ती रैवये अपना रही है । इसी क्रम में आदित्यपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद और जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश रंजन ने संयुक्त रूप से गम्हरिया एवं आदित्यपुर क्षेत्र के विभिन्न चैक-चैराहों पर विशेष मास्क चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान आदित्यपुर एस मोड एवं गम्हरिया बाजार के आसपास के दुकान एवं बस, ऑटो, कार एवं बाइक का चेकिंग किया गया। इस दौरान दिनेश रंजन ने बड़े-छोटे वाहनों में सफर कर रहे सभी लोगो से कोविड-19 संक्रमण से बचाव की जानकारी दी जैसे- साफ सफाई के साथ साथ फेस मास्क एवं शारीरिक दुरी का अनुपालन करने का आग्रह किया। जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया बिना मास्क पहने 43 लोगो से 500-500 रूपए जुर्माना कुल 21500 रु वसूली की । बिना मास्क के लोगों को मास्क देकर उन्हें कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को रोकने अपील किया।

लोगो से अपील

अपर नगर आयुक्त आदित्यपुर गिरजा शंकर प्रसाद ने लोगो से अपील करते हुए कहा कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को रोकने एवं अपने साथ-साथ अपने परिवार की सुरक्षा हेतु हम सभी लोगो को साफ-सफाई के साथ-साथ फेस मास्क, सेनेटाईजर एवं सामाजिक दूरी का अनिवार्य रूप से पालन करना होगा उन्होंने कहा ऐसा आप खुद भी करें और दूसरों को भी ऐसा करने हेतु प्रेरित करे, हमारी थोड़ी सी भी लापरवाही हमारे लिए व हमारे समाज के लिए घातक सिद्ध हो सकता है। कृप्या घर से बाहर निकलते समय फेस मास्क एवं शारीरिक दुरी का अनुपालन आवश्य करें।

Advertisements

You missed