Spread the love

गम्हरिया – भारत लोग जुगाड़ बनाने में माहिर है । ऐसे ही मामला इस लाॅकडाउन में सरायकेला खरसावां जिला के गम्हरिया में देखने को मिला। ताकि लाॅकडाउन के नियम का भी उल्लंघन न हो । गम्हरिया प्रखंड के आपूर्ति विभाग भ्रष्टाचारियों के चंगुल में फंसा है। जिसे छुड़ाने के लिए राजनीतिक,सामाजिक और प्रशासनिक पदाधिकारी को सख्ती से कदम उठानी होगी ।

पदाधिकारी भी कालाबाजारी माफियाओं को ही मदद पहुंचाने का भरसक प्रयास करते हैं ।पूर्व में कई मामले उजागर हुए जैसे कि गया साव, श्याम लाल अग्रवाल, पर अभी तक कारवाई अधर में है।

वहीं अब गम्हरिया लाल बिल्डिंग के पीछे शंकर लाल के जन वितरण प्रणाली के उपभोक्ता अब उनके टायर दुकान में लाइन लगाए राशन लेने के लिए खड़े तस्वीरों में देखें जा रहे हैं। आश्चर्य की बात यह है कि जिन उपभोक्ताओं को जन वितरण प्रणाली के दुकान में लाइन लगे होने चाहिए। कई लोग सरकारी राशन टायर दुकान में खड़े होकर लाइन में लगे है । बता दे कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में कई दुकानों पर प्रतिबंधित है उसी सरकारी राशन के आड़ में शंकर लाल सरकारी दुकान छोड़ टायर दुकान से सरकारी अनाज का वितरण किया जा रहा । ताकि सरकार के लाॅक डाउन के नियमों का पालन हो सके ।

Advertisements

You missed