Spread the love

पत्रकारों के समर्थन में आए डॉ अजय कुमार…

झारखंड में पत्रकारों को सम्मान सुरक्षा योजना का लाभ शीघ्र देने की मुख्यमंत्री से की अपील…

जमशेदपुर   :  झारखंड में पत्रकार साथियों के मामले में AISMJWA ऐसोसिएशन को हमेशा समर्थन करने वाले पूर्व सांसद व कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर अजय कुमार ने धनबाद गोलीकांड की घोर निंदा की है.

डाॅ.अजय ने ट्वीटर पर कहा है कि कलम के सिपाहियों पर हमला करने वाले अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए.उन्होने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीटर पर पत्रकारहित में बड़ा सुझाव देते हुए “पत्रकार सम्मान सुरक्षा योजना” का शीघ्र लाभ देने की अपील की है. इसके साथ ही डाॅ.अजय ने गोलीकांड में घायल पत्रकार प्रविर महतो के परिवार के साथ खडे़ होने की बात कहते हुए उनके बेहतर ईलाज के लिए भी रिम्स प्रबंधन से निवेदन किया है.

इसके साथ ही झारखंड पुलिस से राज्य में पत्रकार साथियों पर दर्ज हुए फर्जी मामलों की उच्चस्तरीय जाँच की भी माँग कर दी है.
बताते चलें कि राज्य में पत्रकार साथियों को बीमा,एक्रिडेशन,आवास,सुरक्षा कानून सहित अन्य सुविधाएं दिलाने के लिए डॉक्टर अजय कुमार ने झारखंड के मुख्यमंत्री से पूर्व में भी पत्र लिखकर आग्रह किया था.

इतना ही नहीं कोरोना काल की चपेट में आए ज्यादातर छोटे और मझोले अखबार,पोर्टल पर चैनल को उन्होंने विज्ञापन द्वारा आर्थिक मदद की भी अपील मुख्यमंत्री से पत्र लिखकर की थी. कल धनबाद में हुए पत्रकार साथियों के धरना-प्रदर्शन के बाद आज ऐसोसिएशन के आॅफिशियल ट्वीटर पर अजय कुमार ने स्वतः संज्ञान लेकर एक बार फिर आवश्यक पहल हेतु मुख्यमंत्री,रिम्स और झारखंड पुलिस से उक्त निवेदन किया है.

Advertisements

You missed