Spread the love

झारखंड प्रदेश ग्राम प्रधान महासभा ने की बैठक, मांगा

जिला मुख्यालय में ग्राम प्रधानों के लिए मीटिंग हॉल…….

सरायकेला : कृषि विभाग के समीप आम बागान में झारखंड प्रदेश ग्राम प्रधान महासभा के अध्यक्ष विशु हेम्ब्रम की अध्यक्षता में सभी ग्राम प्रधानों की एक अहम बैठक की गई. जिले के सभी ग्राम प्रधान इस बैठक में सम्मिलित हुए और अपने विभिन्न समस्याओं पर चर्चा किए. महासभा के अध्यक्ष विशु हेम्ब्रम ने कहा की ग्राम प्रधानों के साथ दोहरी नीति अपनाई जा रही है।

Advertisements
Advertisements

कुछ ग्राम प्रधान को दो हजार रूपया प्रतिमाह दिया जाता है तो कुछ को मात्र एक हजार। इस प्रकार की दोहरी नीति को बंद करने की मांग की गई. उन्होंने सरकार से मांग की कि सभी ग्राम प्रधानों को जल्द से जल्द पहचान पत्र दिया जाए। एवं प्रखंड तथा जिला मुख्यालय में ग्राम प्रधान के लिए मीटिंग हॉल दिया जाए. श्री हेंब्रम ने कहा कि सरकार द्वारा ग्रामीण जनता के लिए चलाए जा रहे हैं सभी प्रकार की लाभकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी के लिए जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों में प्रति माह सरकारी कर्मचारियों के साथ ग्राम प्रधान की बैठक सुनिश्चित किया जाए.

बैठक में धीरेंद्र नाथ महतो, छोटूलाल सरदार, बासुदेव महतो, सुजीत सामड़, मंगला उरॉंव, बुद्धेश्वर मुर्मू, लादुरा सरदार, गुरु प्रसाद महतो, सोनाराम माझी, दुर्योधन प्रधान, सुंदर मोहन बेसरा, राजेन गोड़सोरा, शुभनाथ बानरा, दिकु राम मार्डी,शीवा गोड़सोरा,जयराम उरॉंव,गोरखा माझी,डोमन माझी,अशनी कुमार मंडल,बुधु सरदार, बुधराम हॉंसदा, लक्ष्मीनारायण प्रधान,अभिराम नायक,बुधु सरदार,मटलु माझी समेत कई उपस्थित रहे.

Advertisements

You missed