Spread the love

गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर श्री कालूराम सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष मनोज कुमार चौधरी की ओर से सम्पूर्ण झारखंड वासीयों एवं सरायकेला वासीयों को हार्दिक शुभकामनायें…….

Advertisements
Advertisements

वर्चुअल बैठक कर उपायुक्त ने आपूर्ति विभाग अंतर्गत संचालित

योजनाओं की समीक्षा की…….

सरायकेला। गूगल मीट के माध्यम से वर्चुअल बैठक करते हुए जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त अरवा राजकमल ने जिला आपूर्ति विभाग अंतर्गत संचालित विभिन्न योजनाओं के कार्य प्रगति की समीक्षा की। इस अवसर पर उपायुक्त ने पेट्रोल सब्सिडी योजना, सोना सोबरन धोती साड़ी योजना, धान अधिप्राप्ति, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना एवं धान खरीद इत्यादि का क्रमवार समीक्षा कर संबंधित पदाधिकारी को सरकार के कल्याणकारी योजनाओं से योग्य लाभुकों को ससमय लाभान्वित कराने के निर्देश दिए।

उपायुक्त ने कहा कि सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी अपने नेतृत्व में पेट्रोल सब्सिडी योजना अंतर्गत अधिक से अधिक योग्य लाभुकों का पंजीकरण कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सोना सोबरन धोती साड़ी योजना के तहत सत प्रतिशत लाभुकों को लाभान्वित कराना सुनिश्चित किया जाए। सभी एमओ को धान खरीद और उठाव किस संबंध में प्राप्त शिकायत पर त्वरित संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी लाभुकों को समय से राशन मिले साथ ही लाभुकों को कोविड-19 टीकाकरण के संबंध में जानकारी दी जाए। तथा टीका नहीं लेने वाले लाभुकों की सूची सभी डीलर तैयार कर संबंधित एमओ को उपलब्ध कराएं।

जिससे वैसे लोगों को मोटिवेट कर कोविड-19 टीका से लाभान्वित किया जा सके। बैठक में जिला आपूर्ति पदाधिकारी सहित सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं सभी एमओ और अन्य संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements

You missed