Spread the love

वार्ड 17 का विवाद माफीनामा के साथ खत्म, घरों में टैंकर

से पहुंची पानी…….

आदित्यपुर – सरायकेला-खरसावां जिला का आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 17 में गर्मी के दशतक के साथ पेयजल की समस्या गहराने लगा है । वार्ड 17 में लगभग 20 हजार की अबादी को समुचित पेय जल उपलब्ध नही हो रही है ऐसे में बताया जा रहा है, कि वार्ड 17 में जलापूर्ति के लिए नगर निगम की ओर से टैंकर द्वारा जलापूर्ति कराया जा रहा था .

Advertisements
Advertisements

इसी क्रम में टैंकर से वार्ड 17 के एक व्यक्ति के मकान के आगे बना स्लैब टूट गया, जिसके बाद व्यक्ति ने टैंकर के कर्मचारी के साथ बदसलूकी की थी. जिससे नाराज होकर नगर निगम प्रशासन ने टैंकर से पानी की आपूर्ति रोक दी थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पार्षद नीतू शर्मा ने मेयर से जनता की गलती पर लिखित माफीनामा देते हुए भविष्य में इस गलती की पुनरावृति ना होने के शर्त पर पुनः टैंकर द्वारा जलापूर्ति शुरू कराए जाने की फरियाद लगाई. पार्षद नीतू शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति के कारण पूरे क्षेत्र की जनता को पानी के लिए तरसने नहीं दिया जा सकता.

क्षेत्र में भीषण गर्मी पड़ रही है. वार्ड में पानी की किल्लत हो रही है, ऐसे में टैंकर द्वारा जलापूर्ति रोक दिए जाने से क्षेत्र की जनता त्राहिमाम कर रही है. जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती थी, इसलिए मैंने लिखित माफीनामा दिया है.

Advertisements

You missed