Spread the love

सरायकेला-खरसावां जिले के फुटबॉल टीम का प्रतिनिधत्व कर

रहे रुचाप पंचायत के टीम ने लहराया जीत का परचम….

चांडिल (परमेश्वर साव)  : बुधवार को चाईबासा में जोनल स्तरीय मुख्यमंत्री फुटबॉल आमंत्रण प्रतियोगिता में पश्चिम सिंहभूम की टीम को 3-1 से पराजित कर सरायकेला-खरसावां के टीम ने अपने जीत का लोहा मनवाया। विजय हुए टीम को 50 हजार का चेक , विजय ट्रॉफी और पदक देकर सम्मानित किया गया। विजेता टीम इसी माह में होने वाली 26, 27 और 28 दिसंबर को तीन दिवसीय राज्य स्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता में अपने प्रतिभा का प्रर्दशन पूरे राज्य के समक्ष करेंगे। बताते चलें की सरायकेला-खरसावां जिले के टीम का नेतृत्व रूचाप पंचायत के खिलाड़ी कर रहे थे l

टीम की विजय होने की खबर पाकर क्षेत्र के लोगों की आंखों में खुशी साफ झलक रही थी। विजय हुए टीम की वापसी के क्रम में रूचाप पंचायत के अलावा चांडिल प्रखण्ड के विभिन्न सामाजिक तथा राजनीतिक संगठनों के लोगों ने टीम के कप्तान प्रधान हंसदा सहित सभी खिलाड़ियों को अबीर गुलाल लगाते हुए लड्डू खिलाकर गाजे बाजे के साथ भव्य स्वागत व अभिनंदन किया गया।

मौके पर उपस्थित सभी गणमान्य लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और लड्डू खिलाकर खुशी प्रकट की। इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद सदस्य ओम प्रकाश लायेक, उप-प्रमुख चांडिल रामकृष्ण महतो, समाजसेवी राकेश वर्मा, मुखिया प्रतिनिधि रूचाप सह ग्राम प्रधान बोनू सिंह सरदार, कमल क्लब अध्यक्ष मनोज सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisements

You missed