Spread the love

100 नंबर डायल कर युवती ने मांगी थी पुलिस से सुरक्षा….

Advertisements
Advertisements

सरायकेला-खरसावां (संजय मिश्रा) सरायकेला कांड्रा मुख्य मार्ग पर अपनी सहेली के साथ ऑटो में सरायकेला से कांड्रा जा रही युवती का कार से पीछा कर रहे दो लोगों को कांड्रा स्थित टोल नाका के निकट कांड्रा पुलिस ने धर दबोचा।

युवती की शिकायत पर दोनों के खिलाफ कांड्रा थाने में मामला दर्ज हुआ। अपने आवेदन में युवती ने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ एक ऑटो पर सवार होकर निजी काम से सरायकेला से कांड्रा जा रही थी।

इसी बीच रास्ते में एक नीले रंग की कार JH05CJ 7582 पर सवार लोगों ने उनका गलत नियत से पीछा करना शुरू किया। कार सवारों ने कई बार अपनी गाड़ी ऑटो के आगे पीछे की तथा ऑटो चालक को इशारों से रुकने का इशारा भी किया। लेकिन ऑटो चालक ने ऑटो नही रोका। इस बीच युवती ने 100 नंबर डायल कर पुलिस से मदद मांगी। दूसरी तरफ युवती की सहेली ने अभी तुरंत अपने भाई को घटना के बारे में बताया। सहेली का भाई भी कांड्रा स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंचा। तब तक युवतियां भी वहां पहुंच गई।

उसके बाद भाई ने दोनों को शेड के पीछे छिपा दिया। इस बीच कांड्रा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार सहित दो लोगों को धर दबोचा। दोनों को पकड़ कर थाने लाया गया और उनसे पूछताछ की गई। एक ने अपना नाम जितेन खालको जगन्नाथपुर, थाना सरायकेला निवासी बताया। जबकि दूसरे ने अपना नाम सीनी केंदुआ निवासी जयप्रकाश महतो बताया। पुलिसिया पूछताछ के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। युवती का सरायकेला न्यायालय में बयान कलम बंद कराया गया।

Advertisements

You missed