Spread the love

नरेंद्र मोदी विचार मंच के जमशेदपुर महानगर का विस्तार किया गया, नितेश सिंह को जिला अघ्यक्ष बने …

जमशेदपुर: नरेंद्र मोदी विचार मंच ,जमशेदपुर महानगर की एक महत्वपूर्ण बैठक तुलसी भवन में सपन्न हुई । बैठक की शुरूआत में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी के पुण्यतिथि पर दो मिनट का मौन रखा गया और श्रद्वा सुमन श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश संयोजक आश्वनी झा ने कराया ।

Advertisements
Advertisements

बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव पर विस्तृत चर्चा की गई साथ ही चुनाव से पूर्व मंडल और बूथ स्तर पर नए नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया हैं।बैठक के दौरान जमशेदपुर महानगर कमिटी का विस्तार किया गया साथ ही नये पदाधिकारीयों को पद के साथ कार्यभार भी दिया गया । जिसमें रितेश सिंह को जिला अध्यक्ष और चिंटू कुमार और नीतीश राय को जिला महामंत्री बनाया गया ।
वही नये सदस्यों को जमशेदपुर कमिटी में ममता साहू,रंजीत प्रसाद, राधेश्याम तिवारी को जिला उपाध्यक्ष ,नमिता पाठक,अरुण शुक्ला और राजेश सिंह को जिला मंत्री,सौरभ मल्लिक को जिला कार्यालय मंत्री,राहुल कुमार को जिला प्रेस मीडिया प्रभारी,रमाशंकर पाण्डेय को सह मीडिया प्रभारी, विशाल कर्मकार को जिला कोष प्रमुख, धीरज कुमार, दीपक साह, सरिता यादव,दीप कुमार को जिला कार्यसमिति सदस्य एवं डॉ राजीव कुमार, श्री बिजेंद्र सिंह,श्री बीबी सिंह,श्री सोनू ठाकुर, सतनाम सिंह,अधिवक्ता प्रभात शंकर तिवारी ,डॉ सौरभ दास ,विशाल वर्मा को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया।

Advertisements

You missed