Spread the love

अनुमंडल स्तरीय टास्क फोर्स द्वारा किया बालु घाटों का निरीक्षण

चांडिल (विद्युत महतो) चांडिल अनुमंडल के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न बालु घाटों का शनिवार को अनुमंडल स्तरीय टास्क फोर्स द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। चांडिल एसडीएम रंजीत लोहरा व एसडीपीओ संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में औचक निरीक्षण किया गया। सोड़ो , जारगोडीह व जेएस एम डीसी ( झारखंड खनीज निगम लिमिटेड) के जारगोडीह घाट का भी निरीक्षण किया। टास्क फोर्स द्वारा बालू लदे हाइबाओं का भी चालान आदि का जांच किया।

Advertisements
Advertisements

जेएस एम डीसी कार्यालय में भी जाकर आवस्यक कागजातों का निरीक्षण किया गया। वहीं एसडीएम रंजीत लोहरा ने बालू प्रभारी अतुल्य रत्न प्रामाणिक को भी दस्तावेजों का रख रखाव सहित कई दिशा निर्देश भी दिया। वहीं एसडीएम रंजीत लोहरा ने बताया कि अबैध बालू उत्खनन व परिवहन करने के संबंध में न्यूज के माध्यम से जानकारी मिली, जिस पर बालू घाटों का औचक निरीक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि जांच के क्रम में ऐसा कोई पुष्टि नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि 10-12 बालू लदे हाइबा का चालान जांच किया गया तो सभी हाइबा में जेएस एम डीसी का चालान पाया गया। उन्होंने कहा कि आगे भी लगातार बालू घाटों का निरीक्षण किया जाएगा एवं अंचलाधिकारी भोलाशंकर महतो व थाना प्रभारी गौरव मिश्रा को अबैध बालू उत्खनन व परिवहन के खिलाफ लगातार छापामारी व कारवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Advertisements

You missed