Spread the love

23 जून को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस समारोह के अवसर पर रन फॉर ओलिंपिक का आयोजन…

सरायकेला (संजय कुमार)

Advertisements
Advertisements

सरायकेला – खरसावां जिला ओलंपिक एसोसिएशन की एक बैठक अध्यक्ष  मनोज कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में आदित्यपुर में आयोजित की गई इस बैठक में 23 जून को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस समारोह पूर्वक मनाने एवम रन फॉर ओलिंपिक के आयोजन का निर्णय लिया गया।

23 जून को सुबह 6:00 इनडोर स्टेडियम सरायकेला से रन फॉर ओलिंपिक का शुभारंभ होगा जो सरायकेला के विभिन्न मार्गो से गुजर कर बिरसा मुंडा स्टेडियम सरायकेला में समाप्त होगा। इस दौड़ मैं जिले के विभिन्न खेल संघ के पदाधिकारियों खिलाड़ियों के साथ-साथ जिले के उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक, उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, जिला खेल पदाधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।

जिले के विभिन्न खेल संगठनों के संयुक्त बैठक में जिले के सभी प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित करने हेतु एक कार्य योजना पर विचार की गई। सभी खेल संगठनों ने निर्णय दिया कि आगामी 15 दिनों में जिले में एक खेल सम्मान समारोह का आयोजन कर विभिन्न खेलों के विकास हेतु जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक पदाधिकारियों, उद्योगपतियों के साथ-साथ खेल संघ एवं खिलाड़ियों को एक मंच पर लाने का प्रयास किया जाएगा। सभी संगठनों ने एक सुर में जिले में खेल के विकास के लिए अपना संकल्प दोहराया।

इस बैठक में खेल संघ के पदाधिकारियों ने अपनी अपनी समस्याएं रखी और खेल के आयोजन में आने वाली बाधाओं को दूर करने पर विस्तृत विचार विमर्श किया ।

बैठक में मुख्य रूप से एथलेटिक्स एवम कब्बड्डी सचिव सिकंदर महतो, फुटबॉल एवम स्विमिंग के सचिव मोहम्मद दिलदार, पिनाकी रंजन, सपन महतो, बॉक्सिंग के सचिव आर के वर्मा, चैस के अजय कुमार, वॉलीबॉल के गणेश चौबे, खो खो और कुश्ती के सुरेश कुमार चौधरी, वालीबॉल के गणेश चौबे, नेट बॉल के कर्मू मंडल, वुशु के सुजीत कुमार, स्क्वॉश के नीरज कुमार शुक्ला, जिम्नास्टिक के लक्ष्मण महतो, योगा के स्वप्न कुमार, रग्बी के मनोज कुमार, डीएसए के सपन महतो के साथ अन्य खेलों के अरविंद कुमार और पॉलूस नाग सहित सदस्य उपस्थित थे।

Advertisements

You missed