Spread the love

झामुमो युवा नेता रवि कांत माझी ने भरतपुर में जाहेर थान की घेराबंदी कार्य का किया भुमि पुजन

राजनगर(रिपोर्ट- रवि कांत गोप) :- राजनगर प्रखंड क्षेत्र के गेंगेरुली पंचायत अंतर्गत भरतपुर गांव में सोमवार को जाहेरथान की घेराबंदी व धुमखुड़िया भवन का भुमि पुजन झामुमो युवा नेता रविकांत माझी ने नरियल फोड़कर किया. इससे पूर्व भरतपुर गांव के नायके ( पुजारी) अनुप मुर्मू ने जाहेर थान में अपने ईष्ट देवी देवता की पुजा अर्चना की।
मौके पर झामुमो युवा नेता रविकांत माझी ने कहा कि ग्रामीणों ने जाहेर थान की घेराबंदी व धुमखुड़िया भवन बनाने की बर्षो पुरानी मांग है. आदिवासी कल्याण सह परिवाहन मंत्री चम्पई सोरेन ने ग्रामीणों की मांग को पुरा कर दिया. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने कोरोना कल के बाद विकास की योजनाएं धरातल पर दिखाई दे रही है. सरकार ने धार्मिक स्थल को संरक्षित करने के लिए सभी जाहेरथान की घेराबंदी की जा रही है. इसके अलावा गांव में धुमखुड़िया भवन का भी निर्माण किया जा रहा है ताकि उक्त भवन में गांव में किसी तरह की बैठक हो तो उसी स्थान पर बैठ कर आचार विचार किया जा सके.
इस अवसर पर झामुमो नेता रविकांत माझी, नायके अनुप मुर्मू, माद्रा मार्डी, माझी टीकत सोरेन, मोहन सोरेन, विजय सोरेन, विष्णु मुर्मू, बाबलू मुर्मू, परमेश्वर माझी, पिथो मुर्मू, राहुल सोरेन, गुढ़धा माझी आदि उपस्थित थे.
वहीं दूसरी ओर शहीद ग्राम मतकमबेड़ा टोला डीबाडीह मैं भी झामुमो युवा नेता रविकांत माझी ने धुमखुड़िया भवन के लिए भुमि पुजन के बाद नरियल फोड़कर किया.

Advertisements
Advertisements
Advertisements

You missed