Spread the love

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आकाशवाणी चौक पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया गया…

सरायकेला :  संजय मिश्रा

Advertisements
Advertisements

सरायकेला। जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष अंबुज कुमार के नेतृत्व में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला आकाशवाणी चौक पर दहन किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी प्रदेश महासचिव संजीव श्रीवास्तव उपस्थित रहे। पिछले दिनों मध्यप्रदेश में भाजपा नेता ने शिवराज सरकार के संरक्षण में वहां के एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की घृणित घटना को अंजाम दिया गया। जिसके फलस्वरूप उसकी गिरफ्तारी को मांग को लेकर शिवराज सिंह का पुतला पूरे देश भर में दहन किया जा रहा है उसी की कड़ी में आदित्यपुर आकाशवाणी चौक पर भी सैकड़ों कांग्रेस जनों की उपस्थिति कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार के नेतृत्व में शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया गया।

पुतला दहन कार्यक्रम में कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार ने कहा कि आदिवासी युवक के ऊपर मध्यप्रदेश में पेशाब करने की घटना अत्यंत निंदनीय एवं कठोर दंडनीय अपराध की श्रेणी में आता है। ऐसे दोषी व्यक्ति को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। लेकिन शिवराज सिंह चौहान की सरकार दोषियों को गिरफ्तार करने के बजाय उसे संरक्षण प्रदान करने में लगी हुई है।

मौके पर उपस्थित प्रदेश प्रभारी संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि शिवराज सरकार में अपराधियों को संरक्षण दिया जाता है एवं पार्टी के इशारे पर जातीय हिंसा जानबूझकर भड़काने का काम करती है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता जगदीश नारायण चौबे, प्रदेश सचिव सुरेश धारी, जिला कोषाध्यक्ष सिद्धेश्वर उपाध्याय, जिला महासचिव कुणाल राय, उपाध्यक्ष श्रीराम ठाकुर, सुनील सिंह ,रामा शंकर पांडे,उपाध्यक्ष गंभीर सिंह , जिला सचिव अरुण पांडे, प्रकाश मंडल, मुबारक मोमिन, रिजवान खान, मुन्ना सिंह, नगर अध्यक्ष रानी कालुंडिया, रमेश बालमुचु, बबीता सिन्हा ,संजीव सिन्हा ,राजू लोहार, अमन पांडे ,समेत आमजन एवं कांग्रेसी जन उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed