Spread the love

दुमका के बांधपाडा लॉज से युवती का शव बरामदगी मामला: हत्या में शामिल चार युवकों को भेजा जेल…

दुमका / सिटी अक्षय कुमार मिश्रा:

Advertisements
Advertisements

दुमका। दुमका के बांधपाड़ा स्थित एक लॉज में नगर थाना की पुलिस ने मंगलवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती का शव बरामद किया था. बताया जा रहा है कि 1 जनवरी की रात लाज में पिकनिक मनाने के क्रम में युवती की हत्या कर दी गई थी.

बुधवार को युवती की मां के बयान पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज करते हुए श्रीरामपाड़ा के फूल विक्रेता मोहम्मद अख्तर उर्फ चीकू, बांधपाड़ा के राजेश केशरी, शिवपहाड़ के अपूर्वा साह और कुमारपाड़ा के कैप्टन प्रभाकर प्रसाद को जेल भेज दिया. जबकि फूलो झानो मेडिकल कालेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौप दिया गया.

मां ने दर्ज करायी थी प्राथमिकी दर्ज प्राथमिकी में मां ने बताया कि एक जनवरी की शाम को जब बेटी को फोन किया तो उसने बताया कि एक लाज में दोस्तों के साथ पिकनिक मना रही है. बाद में पता चला कि बेटी का शव मिला है. उसने चारों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आराेप लगाया है.आरोपी चीकू ने क्या बताया वहीं मुख्य आरोपी चीकू का कहना है कि एक जनवरी की शाम को युवती ने फोन कर उसे लॉज में बुलाया.

जब वह उसके कमरे में गया तो पहले से ही तीन लड़के युवती के साथ बैठकर शराब पी रहे थे. गुस्से में आकर उसने युवती को एक थप्पड़ मारा. उसके बाद वह कमरे से चला गया. वहीं अपूर्वा साह ने बताया कि वह चीकू को पहले से नहीं जानता था.

तीनों दोस्त मिलकर पिकनिक मना रहे थे. तभी युवती आई और बैठकर पीने लगी. चीकू ने कमरे में घुसते ही उसे पीटा, इसके बाद तीनों लोग वहां से चले गए. सुबह पता चला कि युवती का शव मिला है. उसने कहा कि चीकू ही सारी रात युवती के साथ रहा था. उसने ही उसकी जान ली है.

चार गिरफ्तार पुलिस ने चारों पर संगीन धारा के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया हो, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवती की मौत कैसे हुई है. पुलिस केवल इतना ही कहती है कि हत्या और सामूहिक दुष्कर्म में चारों को जेल भेजा गया है.

यहां सवाल उठता है कि छोटी छोटी सफलता पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मीडिया को जानकारी देने वाली दुमका पुलिस इस मामले में आरोपी को जेल भेज दी लेकिन प्रेस वार्ता तो दूर कोई अधिकारी फोन रिसीव करना भी उचित नहीं समझते.

Advertisements

You missed