Spread the love

आगामी 16 फ़रवरी तक जिले के सभी प्रखंडो के विभिन्न पंचायतों में भ्रमण कर सड़क सुरक्षा एवं जागरूकता नियम के प्रति लोगों को करेगा जागरूक।

हरी झंडी दिखाकर जिला समाहरणालय परिसर से सड़क सुरक्षा जागरूकता रथ को किया गया रवाना…

 

सरायकेला: संजय मिश्रा ।

Advertisements
Advertisements

उपायुक्त के निर्देशानुसार जिला समाहरणालय परिसर से उप विकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई ने सड़क सुरक्षा जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मौक़े पर जिला परिवहन पदाधिकारी शंकरचर्या शमाद, जिला आपूर्ति पदाधिकारी झुनू मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक चन्दन कुमार वत्स उपस्थित रहें। इस संबंध में उप विकास आयुक्त ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्राप्त निर्देश के आलोक में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान कार्यक्रम 15 जनवरी से आगामी 16 फरवरी तक का आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम के तहत विभिन्न माध्यम से सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसी कड़ी में सड़क सुरक्षा जागरूकता रथ को रवाना किया गया है।

जो जिले के सभी प्रखंड के विभिन्न पंचायत में आगामी 16 फरवरी तक भ्रमण कर सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने का कार्य करेगा। मौके पर उन्होंने समस्त जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि जागरूक नागरिक होने का परिचय देते हुए सड़क सुरक्षा यातायात नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा के अभियान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए अन्य लोगों को भी सड़क सुरक्षा यातायात नियमों के प्रति जागरूक करें।

Advertisements

You missed