Spread the love

सिविल सोसायटी दुमका वेस्टर्न इंग्लिश स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया…

मौसम गुप्ता। दुमका:उक्त अवसर पर आयुष विभाग दुमका के एडीएमओ राजकुमार प्रजापति,सिविल सोसायटी दुमका के अध्यक्ष राधेश्याम वर्मा,उपाध्यक्ष प्रेम केसरी,सचिव संदीप कुमार जय बमबम,सिविल सोसायटी के सदस्य -सह- डायरेक्टर प्लस टू वेस्टर्न इंग्लिश स्कूल अजय कुमार दुबे उपस्थित होकर राष्ट्रीय स्तर पर दुमका का नाम रोशन करने वाले संतोष कुमार गोस्वामी को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ सम्मानित अतिथियों को अंग वस्त्र और विद्यालय के छात्राओं द्वारा स्वागत गान प्रस्तुत कर किया गया।

Advertisements
Advertisements

उक्त अवसर पर स्वागत संबोधन रखते हुए सिविल सोसायटी,दुमका के सचिव संदीप कुमार जय बमबम ने संतोष कुमार गोस्वामी के जीवन परिचय को सभी के सामने रखा और उनके योग के क्षेत्र में 17 वर्षों के योगदान को बताया और आज दुमका से दिल्ली गणतंत्र दिवस समारोह 2024 में विशिष्ट अतिथि के रूप में दुमका जिला से सम्मिलित होकर तथा आयुष मंत्रालय भारत सरकार के माननीय मंत्री श्री सर्वानंद सोनोवाल जी के करकमलो स्मृति चिन्ह और योग सामग्री देकर सम्मानित किए जाने के सफर को अपने वक्तव्य में रखा।

आज अनवरत रूप से संतोष गोस्वामी योग कक्षाएं और पतंजलि परिवार से जुड़कर दुमका जिला के सभी प्रखंडों में योग शिक्षा प्रदान कर रहे हैं। उपस्थित सभी अतिथियों के साथ-साथ विद्यालय के दर्जनों बच्चों ने भी अपने वक्त कार्यक्रम में रखा और योग की महत्ता को बारी – बारी से अपने वक्तव्य में रखा।

विद्यालय के डायरेक्टर अजय कुमार दुबे ने संतोष कुमार गोस्वामी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अपने विद्यालय में सप्ताहिक योग कक्षा आयोजित करने का आग्रह किया।कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के शिक्षक बाबुल बेसरा तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रधानाध्यापक राजीव रंजन ने किया।

Advertisements

You missed