Spread the love

होटल राहुल पैलेस सभागार में मना अजाप्टा का वन महोत्सव…

चांडिल: कल्याण पात्रा । चांडिल बजार स्थित होटल राहुल पैलेस के सभागार में क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी सह झामुमो जिलाध्यक्ष सुखराम हेंब्रम के पहल पर अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के वन महोत्सव का आयोजन किया गया। आयोजित इस समारोह में चांडिल प्रखंड के सैकड़ों विद्यालयों के शिक्षक सम्मिलित हुए। आयोजन का शुभारंभ करते हुए समाजसेवी सुखराम हेंब्रम ने वन महोत्सव, वन क्षेत्र तथा वनों के संरक्षण के महत्व एवं प्रचार-प्रसार पर संक्षिप्त परंतु अत्यंत महत्वपूर्ण अनुभवों को साझा किया गया।

Advertisements
Advertisements

अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक दत्ता ने समाजसेवी सुखराम हेंब्रम के इस महत्वाकांक्षी प्रयास के लिए उनका आभार व्यक्त किया। श्री दत्ता ने सुखराम के द्वारा दूर-दराज के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर विभिन्न सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार एवं लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं में आच्छादन के उनके जनहितकारी प्रयास के लिए उनकी मुक्त कंठ से प्रशंसा की गई। आयोजन के अंत में समाजसेवी श्री सुखराम की ओर से सैकड़ो विद्यालयों के लिए हजारों फलदार पौधों का वितरण किया गया।

उन्होंने उपस्थित शिक्षक समूह से कहा कि भविष्य में भी मैं क्षेत्र में विद्यालय विकास, शिक्षा एवं शिक्षकों की समस्याओं पर सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। आयोजन में उपस्थित शिक्षक समूह उनके इस सकारात्मक प्रयास की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए दिखे। आयोजन में शिक्षक संघ के जिला महासचिव सुदामा माझी, प्रखंड अध्यक्ष अमर उरांव, सचिव रमन रंजन महतो, वरिष्ठ शिक्षक गदाधर महतो, संजय कुमार श्रीवास्तव, राकेश गुप्ता सहित सैकड़ो शिक्षकों के साथ-साथ समाज सेवी विश्वनाथ मंडल, अरूण सिंह सरदार, करमू सिंह सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed