Spread the love

 

राष्ट्रीय सुढी समाज के द्वारा हाता में एक प्रेस वार्ता का आयोजन…

जमशेदपुर/ पोटका :अभिजीत सेन.

पोटका हाता मे राष्ट्रीय सुढी समाज के द्वारा मंगलवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता में संबंधित करते हुए राष्ट्रीय सुढी समाज के संस्थापक सदस्य कृति वास मंडल, पुलक मंडल , अजय मंडल ने कहां की राष्ट्रीय सुढी समाज एक रजिस्टर्ड समाज है। समाज का किसी प्रकार का अभी तक चुनाव नहीं हुआ है और राष्ट्रीय सुढी समाज का किसी भी प्रकार के पदाधिकारीयों की घोषणा नहीं किया गया है।

लेकिन कुछ लोग राष्ट्रीय सुढी समाज के नाम दुरुपयोग कर अपने स्वयंभू केंद्रीय अध्यक्ष ,प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश कोषाध्यक्ष, युवा अध्यक्ष, महिला महामंत्री बनकर गाड़ियों में बड़े-बड़े बोर्ड लगाकर घूम रहा है। जिसके कारण सुढी समाज के नाम धुमिल हो रहा है। बही आज राष्ट्रीय सुढी समाज के द्वारा सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि राष्ट्रीय सुढी समाज के नाम पर जो लोग फर्जी पदाधिकारी बनकर सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया, मैं राष्ट्रीय सुढी समाज को प्रशासनिक अधिकारियों और विभिन्न राजनीतिक दलों को गुमराह कर रहे हैं, वैसे लोगों को आचरण में अगर सुधर नहीं होता है तो वैसे फर्जी पदाधिकारी पर कानूनी कार्रवाई करवाने के लिए राष्ट्रीय सुढी समाज आप कार्रवाई करने के लिए बाध्य हो जाएगी।

जिसकी जिम्मेदारी वे लोग स्वयं होंगे। प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय सुढी समाज द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि बहुत जल्दी है राष्ट्रीय सुढी समाज का संवैधानिक ढंग से चुनाव कराया जाएगा और समाज हित में ,समाज का कार्य किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ अनूप मंडल, पंकज मंडल, नंदलाल साहू, जयदेव मंडल, बृहस्पति मंडल, मुन्ना मंडल, संतोष गुप्ता, मनोहर मंडल आदि उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed