Spread the love

टीएमएच ने हेल्दी हब का उद्घाटन किया, रोगियों, कर्मचारियों और आगंतुकों के बीच स्वस्थ जीवन शैली को प्रोत्साहित करेगी…

 

जमशेदपुर :  दीप पोल

टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) ने अपने परिसर में हेल्दी हब की शुरुआत की है, जो टीएमएच में सभी के लिए स्वस्थ भोजन के विविध विकल्प प्रदान करता है।

यह पहल सभी के लिए स्वस्थ खान- पान की आदतों को बढ़ावा देने की टीएमएच की प्रतिबद्धता के अनुरूप है। हेल्दी हब का उद्घाटन आज टाटा स्टील के जनरल मैनेजर मेडिकल सर्विसेज डॉ. सुधीर राय ने किया, जो एक स्वस्थ समुदाय को बढ़ावा देने के लिए अस्पताल के समर्पण में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

डॉ. राय ने कहा कि “हेल्दी हब का उद्घाटन हमारे रोगियों, कर्मचारियों और आगंतुकों के बीच स्वस्थ जीवन शैली को प्रोत्साहित करने के हमारे चल रहे प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम है। पौष्टिक और स्वादिष्ट भोजन विकल्पों तक पहुंच प्रदान करके, हमारा उद्देश्य टीएमएच में सभी के समग्र स्वास्थ्य का समर्थन करना है।”

उद्घाटन के दौरान डॉ. विनीता सिंह, जनरल मैनेजर मेडिकल सर्विसेज (डेजिगनेट); टाटा स्टील, डॉ. अशोक सुंदर, चीफ कंसल्टेंट और एचओडी, मेडिसिन, मेडिकल इंडोर सर्विसेज, टीएमएच; मुकेश अग्रवाल, चीफ एचआरबीपी स्टील, जमशेदपुर और चीफ वेलनेस ऑफिसर, टाटा स्टील, टीएमएच मेडिकल टीम और टाटा स्टील के कर्मचारियों के साथ मौजूद थे।

2018 में स्थापित, हेल्दी हब जमशेदपुर में स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन और पेय पदार्थ परोसने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। हब की पेशकशों में फलों के कॉकटेल, स्नैक्स, स्प्राउट्स, उबले अंडे, सलाद और सैंडविच शामिल हैं, जो हृदय रोग, उच्च रक्तचाप, मधुमेह और अन्य जीवनशैली से संबंधित स्थितियों जैसे विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं को रोकने और नियंत्रित करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। टीएमएच के ग्राउंड फ्लोर पर फार्मेसी काउंटरों के ठीक सामने ओपीडी कॉम्प्लेक्स में स्थित, हेल्दी हब का स्वस्थ खाने पर ध्यान समुदाय में समग्र कल्याण को बढ़ावा देने के टीएमएच के मिशन के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। यह सहयोग टीएमएच में सभी को स्वस्थ भोजन विकल्पों तक सुविधाजनक पहुँच प्रदान करता है, जो स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने वाली जीवनशैली को प्रोत्साहित करता है।

Advertisements

You missed