Spread the love

लाखों की लागत से विद्यालय के चार दिवारी एवं पहुंच पथ का दुमका सांसद ने किया शिलान्यास…

 

काठीकुंड : झंटु पाल

काठीकुंड:सोमवार को +2 हाई स्कूल काठीकुंड में चार दिवारी एवं और आयरन गेट निर्माण का दुमका लोकसभा सांसद नलिन सोरेन, जिला परिषद अध्यक्षा श्रीमती जोयस बेसरा ने  नारयल फोड़ कर शिलान्यास किया। बता दें की डीएमएफटी मद से लगभग 82 के लाख की लागत से चार दिवारी एवं पहुंच पथ आयरन गेट का निर्माण कराया जाएगा। सांसद नलिन सोरेन ने कहा कई वर्षों से विद्यालय में चार दिवारी की कमी खल रही थी पूरा हो गया।

चार दिवारी बनने से विद्यालय के छात्र-छात्रा सुरक्षित होंगे, छात्रों में अनुशासन का अनुकूल का प्रभाव पड़ेगा चारदीवारी को बनने से उन्होंने विद्यालय के शिक्षकों को प्रशंसक से आग्रह किया कि विद्यालय में अनुशासन को बरकरार रखते हुए ईमानदारी पूर्वक छात्रों को पढ़ाई जाय जिला परिषद अध्यक्ष ने कहा सर्वप्रथम छात्र-छात्रा को पढ़ाई का महत्व समझाया उन्होंने कहा कि विद्यालय में चार दिवारी नहीं होने से सामाजिक तत्वों का घुसपैठ का डर बना रहता है छात्र-छात्रा असुरक्षित होते हैं चार दीवारें बनने से विद्यालय सुरक्षित होंगे साथ ही अनुशासित होंगे

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य शैलेंद्र प्रसाद ने संसद और जिला परिषद अध्यक्षा का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया और कहा इंटर और मैट्रिक में अच्छे अंकों में उत्तीर्ण हो हमारे विद्यालय के छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने हेतु सम्मान समारोह का आयोजन शिविर में किया जाएगा।

मौके पर कार्यपालक अभियंता उदय सिंह कन्य अभियंता विलास साहू, एसडीओ, मिंटू भगत, झामुमो प्रखण्ड सचिव सिमन टुडू, मनोहर अग्रवाल, जेबिनेश सोरेन,अदिल अंसारी, पप्पू अंसारी, अलीमुल रहमान, इकरामुल अंसारी, संदीप सोरेन ,रजनीश कुमार, हसरत अंसारी एवं आदि कार्यकर्ता एवं और स्कूली छात्र-छात्रा मौजूद थे।

Advertisements

You missed