Spread the love

अभाविप जमशेदपुर इकाई ने वर्कर्स कॉलेज के प्राचार्य को 12वीं की छात्रों का नामांकन को लेकर ज्ञापांन सौंपा, कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ न करें…

जमशेदपुर (दीप पोल) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमशेदपुर वर्कर्स महाविद्यालय इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा आज महाविद्यालय के प्राचार्य को 12वीं में नामांकन हेतु ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने यह मांग किया कि आर्ट्स साइंस एवम कॉमर्स जिसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों का नामांकन सुनिश्चित नहीं हो सका है उनके नामांकन जल्द से जल्द किया जाए ।

महानगर सह मंत्री सुभम राज ने कहा कि इस वर्ष 11वीं से जो पास हुए बच्चे उसमें 12वीं में नामांकन में 40 से 50 विद्यार्थियों का नामांकन नही हुआ है ऐसी स्थिति में एक बड़ी संख्या में विद्यार्थियों का भविष्य अंधेरे में लटक गया है। विद्यार्थी परिषद में प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंप करें बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना करें और विद्यार्थियों का नामांकन सुनिश्चित किया जाए।

जमशेदपुर महानगर कार्यकारिणी सदस्य सौरव कुमार ने कहा कि प्राचार्य से नामांकन को लेकर लेकर सकारात्मक वार्ता हुई है ।उन्होंने सिर्फ 12वीं में नामांकन को लेकर लेकर आश्वासन दिया है परिषद छात्र हित में व छात्रों के भविष्य को देखते हुए नामांकन करने की प्रयास करेगी।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से जमशेदपुर महानगर मंत्री शुभम राज सौरव ठाकुर, राहुल कुमार, मनीषा कुमारी, सुप्रिया कुमारी, देव दास, सतीश कुमार, करण श्रीवास्तव, अर्जुन श्रीवास्तव, विजय कुमार, राजन कुमार, अविनाश कुमार, अभिषेक गुप्ता, अविनाश वर्म एवम अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे

Advertisements

You missed