Spread the love

चक्रधरपुर रेल मंडल के पोटोबेड़ा में ट्रेन हादसा, दो की मौत,लगभग 50यात्री घायल जिला प्रशासन की राहत टीम पहुंची, हेल्पलाईन जारी किया..

 

सरायकेला (संजय मिश्रा) चक्रधरपुर रेल मंडल के बड़ाबंम्बो रेलवे स्टेशन के पास पोटोबेड़ा में हावड़ा मुंबई मेल एक्सप्रेस अप का दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस घटना में ट्रेन के तीन बोगी पटरी से बेपटरी हो गई हैं। इस घटना की पुष्टि चक्रधरपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी ने पुष्टि की है। घटना में कई लोगों की घायल की सूचना है साथ ही अबतक दो लोगों की हादसे में मौत हुई है । घटना की सूचना के बाद चक्रधरपुर रेल मंडल के अधिकारी चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय से रिलीफ ट्रेन और जिला सरायकेला-खरसवां के आला अधिकारी एंव प्रशासन की ओर से तमाम एंबुलेंस घटनास्थल पर राहत कार्य में जुटी हुई है । वही मेडिकल टीम भी रहत कार्य में जुट गई है । हादसा को देखते हुये मड़वाड़ी युवामंच और राजनितिेक दल भी सक्रिय रूप से रहत में जुटे हुये है । यात्रीयों को भोजन और नास्ता नीजी संस्था द्वारा वितरण किया जा रहा है ।

Advertisements
Advertisements

वही बताया जा रहा है कि मंगलवार के तड़के सुबह हावड़ा-मुम्बई मार्ग पर चक्रधरपुर डिवीजन के बड़ाबम्बो-राजखरसावां रेलवे स्टेशन के बीच पोटोबेड़ा गांव के समीप हावड़ा-मुम्बई मेल ट्रेन संख्या 12810 दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. तीन बोगियां बेपटरी हुई है. इसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है, बी 4 से दो यात्री की मौत की सूचना है । डीआरएम और रेलवे के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही सरायकेला उपायुक्त भी घटनास्थल पहुंचे है वही लोगों का कहा है कि टाटानगर से खुलकर जैसे ही ट्रेन बड़ा बम्बो से आगे निकली कि अचानक तेज आवाज के साथ ट्रेन बेपटरी हो गयी।

पोटोबेड़ा हावड़ा-मुम्बई मेल ट्रेन संख्या 12810 दुर्घटनाग्रस्त हेल्पलाइन जारी 6204800965,8789080490

हावड़ा मुम्बई मेल एक्सप्रेस दुर्घटना ग्रस्त, चक्रधरपुर मंडल के बड़ाबमबो – राज खरसांवा रेलवे स्टेशन के बीच पोटोबेड़ा गांव के समीप हावड़ा मुम्बई मेल एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12810 दुर्घटनाग्रस्त हो गई,चार जनरल बोगीयों को छोड़कर बाकी सभी बोगीयां बेपटरी हो गई है इसमें कई यात्री घायल होने का सूचना मिल रही हैं, घटना स्थल मंडल रेल प्रबंधक अरूण जाटव राठौड़ और मंडल के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं इधर सरायकेला खरसावां जिला के उपायुक्त सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच चुके है, फिलहाल एम्बुलेंस और चिकित्सा अधिकारी भी पहुंच चुके है निरंतर बचाव कार्य जारी है,कई ,यात्रीयों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है फिलहाल स्पष्ट आंकड़े उपलब्ध नहीं है, राहत और बचाव कार्य जारी है आपात काल सेवा शिविर लगाई गई है, बताया जाता है कि टाटानगर स्टेशन से खुलकर जैसे ही ट्रेन राज खरसांवां से आगे निकली निकली की कुछ दूरी पर अचानक तेज आवाज के साथ ट्रेन बेपटरी हो गईं हैं, घटना सुबह करीबन 4.55 के आस पास के लगभग की बताई जा रही है।

हेल्पलाइन नंबर जारी किया

सीकेपी रेल प्रमंडल क्षेत्र में मुंबई हावड़ा मेल अप खरसावां के पोटोबेड़ा के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई। रेलवे पटरी से ट्रेन उतरने के कारण दुर्घटना हुई। वही सरायकेला खरसावां जिला प्रशासन ने राहत एवं बचाव के लिए

हेल्पलाइन नंबर जारी किया है- 6204800965, 8798080490।

Advertisements

You missed