Spread the love

सुर सम्राट किशोर कुमार की जयंती पर देर रात तक झूमे श्रोता…

सरायकेला : संजय मिश्रा । सरायकेला स्थित उत्कल मणि गोपबन्धु दास आर्दश टाऊन हाल में यूनाइटेड टेरेक सिंगर्स सीनी द्वारा सुर सम्राट स्वर्गीय किशोर कुमार की 95वीं जयंती “द मुड आफ” किशोर कुमार नाइट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि उप विकास आयुक्त प्रभात कुमार बारतियार एवं विशिष्ट अतिथियों ने संयुक्त रूप से केक काट कर जयंती को यादगार बनाया। कार्यक्रम की शुरुआत ओड़िया भजन के साथ हुई। किशोर कुमार के गीतों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से पंचू कुमार मुखी ने प्रस्तुत किए। “अगर तुम ना होते” गीत से संगीत प्रेमियों के दिल को छूने का प्रयास किये। जबकि अनिल सुरिन ने “मेरे नैना सावन भादो” गीत से किशोर कुमार के गायकी को ताजा किया।

रोशन लाल ने स्वाती के साथ संयुक्त गीत “तेरे मेरे मिलन की रैना” के गीत से लोगों को मोह लिया। संस्था के कलाकारों ने एक से एक गीत प्रस्तुत कर संमा बांधे रखा। एंकर मयंक सेकसेरिया एवं मुकेश कुमार पंडा ने अपनी बेहतरीन एंकरिंग से संगीत प्रेमियों के महफ़िल को उत्साहित करते रहे। उन्होंने बताया कि किशोर कुमार का जन्म 4 अगस्त 1929 को खंडवा में हुआ था। और देहांत 13 अगस्त 1987 को बंबई में हुआ। अधिवक्ता जलेश कवि ने कहा कि कार्यक्रम में यूनाइटेड टेरेक सिंगर्स गायकों की प्रस्तुति काफी सराहनीय रही।

कार्यक्रम में अनिल सुरिन, पंचू कुमार मुखी, रोशन लाल, मलिक, तुलसी कुंभकार, प्रिया, महाश्वेता, स्वाति, रूबी जेना, दीपा कुमारी, प्रिति ने संगीत की महफ़िल को तरोताजा कर दी। भीम सिंह कुदादा, राजकुमार, राजेश सुरिन ने कार्यक्रम में सक्रिय भूमिका निभायें। संगीत प्रेमी देर रात तक मनमोहक गीत का आनन्द उठाते रहे।

Advertisements

You missed